बाली उम्र का प्यार – सोशल मीडिया पर मिली नजरें प्रेमी की दहलीजहल्द्वानी तक लाई खींच,

ख़बर शेयर करें

लालकुआं एसकेटी डॉट कॉम

बाली उमर में वह प्यार पता नहीं क्या-क्या करवा देता है कहां की राह कहां तक बन जाती है आखिर में इस प्यार का दर्द एक नहीं बल्कि दोनों को झेलना पड़ता है ऐसा ही कुछ हरियाणा के पानीपत में रहने वाली एक किशोरी के साथ हुआ जिसकी सोशल मीडिया के माध्यम से हल्द्वानी के लाल कुआं नगर पंचायत के अंतर्गत युवक के साथ नजर मिल गई और वह अपना घर बार छोड़कर लाल कुआं पहुंच गई.

लाल कुआं पहुंचने के बाद जब पानीपत में किशोरी के परिजनों को पता चला कि वह गायब हो गई है तो उस इसकी इत्तला पुलिस को दी पुलिस ने सोशल मीडिया के हथियार मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया तो पता चला कि वह उत्तराखंड के लाल कुआं में आई है. हरियाणा राज्य के पानीपत जिले के समलखा इलाके की यह लड़की जब लाल कुआं पहुंची उसे क्या पता था कि कुछ ही दिनों में उसके पीछे पुलिस भी यहां पहुंच जाएगी पुलिस क्षेत्रीय पुलिस के सहयोग से लड़की को लड़के के साथ पकड़ लिया और वह उसे पानीपत ले गई

जानकारी के अनुसा हरियाणा के जिले पानीपत के समालखा थाना क्षेत्र से गत सप्ताह एक नाबालिक किशोरी लापता हो गई थी, परिजनों की तहरीर सौंपी।हरियाणा पुलिस बुधवार को किशोरी की तलाश में लालकुआं पहुंच गई, जिसके बाद लालकुआं पुलिस के सहयोग से किशाेरी को वीआईपी गेट स्थित कालोनी में निवास करने वाले युवक गोपी के घर से बरामद कर लिया।

इस दौरान हरियाणा से आए पुलिसकर्मियों की युवक के परिजनों एवं मोहल्ले के लोगों से तीखी नोकझोंक भी हुई, परिजनों का कहना था कि किशोरी खुद यहां आई थी, काफी देर नोकझोक के बाद हरियाणा पुलिस युवक व किशोरी को लेकर पानीपत को रवाना हो गई।

हरियाणा पुलिस के उपनिरीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि लापता किशोरी नाबालिक है।पता चला है कि लालकुआं निवासी युवक गोपी की हरियाणा की किशोरी से सोशल मीडिया में बात हुई, जिसके बाद किशोरी हरियाणा से भाग कर लालकुआं आ गई।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.