पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह को दिल्ली से उठाया

ख़बर शेयर करें

ऑनलाइन ठगी को लेकर आए दिन मामले सामने आते रहते हैं बता दे कि हल्द्वानी पुलिस के द्वारा ऑनलाइन ठगी करने के गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है जानकारी के अनुसार लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट बनाकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर अपराधियों को दिल्ली से पकड़ा गया है। इसी मामले के एक आरोप फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

पुलिस ने उनके पास से दो लैपटॉप, 8 सीपीयू और 19 मोबाइल बरामद किए हैं।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के आनंदपुरी फेस-3 निवासी अंकित शाह ने गत माह मुखानी थाने में तहरीर दी थी। अंकित शाह ने बताया था कि ऑफर ऑल टाइम नाम से वेबसाइट से उन्होंने जैकेट खरीदी, जिसको खरीदने के चक्कर में उनके साथ ठगी हुई। करीब 1000 रुपये की जैकेट के लिए उनको 23 हजार रुपये चुकाने पड़े थे।

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने बताया कि पुलिस ने गंभीरता से जांच करते हुए साउथ दिल्ली के संगम विहार स्थित एक फ्लैट से एक फर्जी कॉल सेंटर पकड़ा, जिसमें मौके से तीन शातिर ठगों को गिरफ्तार किया गया। ये लोग कॉल सेंटर की तरह इस फर्जी ऑनलाइन वेबसाइट को चलाकर लोगों से ठगी कर रहे थे।एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने सुरेश कुमार, चेतन शर्मा और नागेंद्र नाम के राजस्थान और हरियाणा के शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है जबकि राजेश उर्फ राजू नाम का एक अपराधी फरार है।

पुलिस मामले में लगातार जांच कर रही थी, जिसके बाद यह पूरा गैंग सामने आया है।पुलिस टीम सुशील कुमार थानाध्यक्ष मुखानी,उ0नि0 त्रिभुवन जोशी,उ0नि0 महेश जोशी,कानि0 प्रदीप पिलखवाल,कानि0 गिरीश भटट एसओजी,कानि0 अशोक रावत एसओजी, कानि0 भूपेन्द्र मौजूद थे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *