एक्सीडेंट थी सुशांत राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत, CBI ने सौंपी रिपोर्ट

ख़बर शेयर करें



दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के दो साल बाद मौत के कारणों से पर्दा उठा है। सीबीआई ने इस मामले में बुधवार को खुलासा किया है दिशा सालियान की मौत नशे में संतुलन खोकर बिल्डिंग से नीचे गिरने के कारण हुई थी। दिशा और सुशांत की मौत के बीच किसी तरह का कोई संबंध नहीं है।


दरअसल, दिशा सालियान की मौत 8 जून 2020 में हुई थी। सुशांत की मौत 14 जून 2020 में हुई थी। सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाई थी। एक हफ्ते के भीतर दोनों की मौत होने के कारण जांच एजेंसी उनके बीच कड़ियां जोड़ने की कोशिश कर रही थी। अब इस एंगल पर भी लगाम लग गया है।


परिजनों ने बताया था संदिग्ध
इससे पहले दिशा सालियान के परिजनों ने उसकी मौत को संदिग्ध बताया था और सीबीआई से मामले की जांच की मांग की थी। जिसके बाद जांच एजेंसियों ने सुशांत और दिशा दोनों के मामलों को एक साथ जोड़कर जांच की थी। दिशा सालियान की मौत के समय इस मामले में काफी बवाल हुआ था। उस समय दिशा के घरवालों ने इस केस में जांच की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने तब इसे आत्महत्या का मामला बताकर केस बंद कर दिया था।


परिजनों का छवि खराब करने का आरोप
वहीं, सीबीआई ने दिशा सालियान की मौत मामले में अलग से कोई केस दर्ज नहीं किया था, बल्कि इसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले मामले से जोड़कर केस की जांच की गई। लेकिन अब सीबीआई ने जो निष्कर्ष दिया है उससे साफ है कि सुशांत और दिशा के केस का आपस में कुछ लेना-देना नहीं। दिशा के माता-पिता ने लगाया था यह आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की मौत के नाम पर अभी भी राजनीति हो रही है और कुछ नेता दिशा की मौत संबंधी परिस्थितियों पर सवाल उठा रहे हैं।

इससे उनकी बेटी की छवि खराब हो रही है। मामले का संज्ञान लेते हुए सीबीआई के अधिकारियों ने उस पार्टी की रिकॉर्डिंग और चश्मदीदों के बयानों की जांच की थी, जिसमें दिशा सालियान मौजूद थीं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.