यहाँ इस भाजपा सांसद ने बाबा रामदेव के घी बताया नकली#babaramdev

ख़बर शेयर करें

बाराबंकी एसकेटी डॉट कॉम

भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने बाबा रामदेव पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि बच्चों को अगर अपनी सेहत बनानी है तो खुद घरों में गाय भैंस वाले और बच्चों को इसका शुद्ध घी ही खिलाए. अगर गाय भैंस नहीं पालोगें तो पतंजलि का नकली घी खाना पड़ेगा.

वीडियो में भाजपा सांसद ने बाबा रामदेव की पतंजली कंपनी पर बड़ा प्रहार किया है. बृजभूषण सिंह ने पतंजली घी को लेकर कहा कि, अपने बच्चों को स्वस्थ्य रखने के लिए घरों में गाय भैंस पालिए. नहीं तो रामदेव के घी खाना पड़ेगा.

सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि, ‘खुद और बच्चों का स्वास्थ्य ठीक रखने के लिए शुद्ध दूध और घी का होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि मैं भी भैंस चराने जाता हूं. बृजभूषण ने आगे कहा कि भैंस-गाय पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा.’दें

आपको बता दें कि बाबा रामदेव की कंपनी पतंजली अपने प्रोडक्ट बड़े स्केल पर देशभर में बेंचती है. रामदेव ही कंपनी के उत्पादों के ब्रांड एंबेस्डर की भूमिका निभाते हैं. कुल मिलाकर वे योगगुरू हैं, बिजनेसमैन हैं और सुपरमॉडल भी हैं. इधर हाल ही में यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह श्रीमद्भगवत गीता की कथा में शामिल होने गए थे.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.