ख़बर शेयर करें

राज्य में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सरकारी महकमे में ताबड़तोड़ तबादले किए जा रहे हैं इसी क्रम में बड़ी खबर शिक्षा विभाग से तो सामने आ रही है यहां पर 05 जिलों के सीईओ बदल डाले। कुल 10 अफसरों के कामकाज में बदलाव किया गया है। अभी हाल में ही 12 नवम्बर को इन अधिकारियों का उपनिदेशक पद से संयुक्त निदेशक पर प्रमोशन हुआ है। एक महीने के इंतज़ार के बाद इन्हें पोस्टिंग मिली। इस बाबत आज शिक्षा सचिव डॉ बीवीआरसी पुरूषोत्तम ने तैनाती आदेश जारी किए।

पौड़ी सीईओ मदन सिंह रावत को एससीईआरटी में संयुक्त निदेशक पद पर लाया गया है। अब तक एससीईएआरटी में बतौर संयुक्त निदेशक कामकाज देख रहे कुलदीप गैरोला को रुद्रप्रयाग डायट का प्राचार्य बनाया गया है। गैरोला शिक्षा नीति के तहत बने प्रकोष्ठ में अहम जिम्मेदारी निभा रहे थे। रुद्रप्रयाग के सीईओ चित्रानंद काला को पौड़ी डायट का प्राचार्य बनाकर भेजा गया है। नवीन चंद्र पाठक विद्यालयी शिक्षा बोर्ड के नये अपर सचिव होंगे।

ट्रांसफर के बाद रुद्रप्रयाग के सीईओ हरीश चंद्र सिंह रावत, बागेश्वर की जिम्मेदारी सुभाष चंद्र भट्ट, पौड़ी में डॉ. आनंद भारद्वाज को शिक्षा विभाग की कमान सौंपी गई है। उत्तरकाशी के सीईओ विनोद प्रसाद सिमल्टी को बनाया गया हैं जबकि अल्मोड़ा मुख्य शिक्षा अधिकारी गजेंद्र सिंह सौंन को बनाया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *