टैक्सी संचालको की मांग के समर्थन में धरने पर बैठे कांग्रेस के यह दावेदार

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम
राजनीतिक पाला बदल की घटनाओं के बाद और कांग्रेसी भाजपा पर हमलला कोगरकेे का कोई भी मौका नही छोड़ना हैैं।कोरणा काल में टैक्सी संचालकों के बकाए का भुगतान नहीं करने पर गुस्साए प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलुटिया टैक्सी संचालकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं ।।

टैक्सी संचालकों की ओर से बताया गया कि कोरोना काल में उन्होंने सरकार के अधीन कार्य किया जिसकी एवज में सरकार को उनका किराया भुगतान करना था लेकिन सरकार ने इतना समय गुजरने के बाद भी सिर्फ 2 महीने का किराया देकर पल्ला झाड़ लिया।

जिससे टैक्सी संचालकों में रोष है टैक्सी संचालकों की बात प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलुटिया के संज्ञान में आने एवम उनके अनुरोध के बाद उन्होंने इस संबंध में संभागीय परिवहन विभाग के कार्यालय में धरना दे दिया ।

इस दौरान संभागीय परिवहन अधिकारी आरके मेहरा धरना दे रहे टैक्सी संचालकों के पास पहुंचे । टैक्सी संचालकों का आरोप है कि उनका भुगतान नहीं होने से उनके सामने भरण-पोषण की दिक्कतें आ गई है जिसकी वजह से उनकी बैंक की किस्तें नहीं जा पा रही है तथा घर चलाने में दिक्कत आ रही है। दीपक बलुटिया ने कहा कि जब तक टैक्सी टैक्सी संचालकों की मांगे नहीं मानी जाती वह धरने से नहीं उठेंगे डॉग समाचार लिखे जाने तक धरना जारी था।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *