साहब, बीबी से मुझे व बच्चों को बचा लो, मुखानी थाने के काठघरिया का मामला

ख़बर शेयर करें

मुखानी,हल्द्वानी ए सकेटी डॉट कॉम

अब महिलाएं अबला नहीं रह गई है अब महिलाएं सपना के साथ बहुत बड़ी बलाई भी हो गई हैं विगत दिनो हल्द्वानी के कोतवाली में दो पुरुषों ने भी महिलाओं के उत्पीड़न के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था वहीं अब मुखानी थाने में भी पत्नी की उत्पीड़न और मारपीट परेशान होकर उस से निजात दिलाने की मांग करते हुए मुखानी थाने में तहरीर दी गई है

मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच शुरू कर दी गई है जानकारी के अनुसार मामला अक्सर सुना होगा लेकिन मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत कठघरिया निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में तहरीर देते हुए पत्नी पर प्रताड़ना करने और उसका मकान कब्जाने का आरोप लगाते हुए पत्नी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

पति के तहरीर पर मुकामी पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी हैकटघरिया निवासी नवीन सनवाल ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि उसकी दो बेटियां हैं उनकी पत्नी छह साल से कहां रहती उन्हें पता नहीं है।

जब कभी वो घर आती है तो बेटियों व उनके साथ मारपीट करना शुरू कर देती है यहाँ तक की घर की सारी प्रापर्टी पत्नी अपने नाम करवाना चाहती है यहां तक कि आप उसको जान से मारने की भी धमकी दे रही है।

मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया की महिला के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पूरे मामले की जांच शुरू की गई है । पति- पत्नी के बीच विवाद का यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.