हनीमून ट्रिप पर जा रहा था न्‍यू मैरिड कपल, ट्रेन से गायब हो गई पत्‍नी, स्‍टेशन में CCTV देखा पति हैरान

ख़बर शेयर करें

हनीमून ट्रिप पर जा रहा था न्‍यू मैरिड कपल, ट्रेन से गायब हो गई पत्‍नी, स्‍टेशन में CCTV देखा पति हैरान

अंबाला। अंबाला में अजीबोगरीब मामला सामने आया। पत्‍नी के राज से जब पर्दा उठा तो हैरान रह गया। यहां तक की पत्‍नी की इस करतूत के बावजूद उसने शिकायत देने से मना कर दिया।

सीसीटीवी से खुला राज

छावनी स्टेशन पहुंची ट्रेन से नवविवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पति के ढूंढने पर भी जब वह नही मिली तो उसने मदद के लिए राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) प्रभारी धर्मवीर सिंह से गुहार लगाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रभारी ने खुद सीसीटीवी रूम का निरीक्षण किया और कैमरे की फुटेज देखी।

पत्‍नी को ले गया मौसेरा भाई

फुटेज देखने के बाद मामला साफ हो गया कि पति का मौसेरा भाई ही इस पूरे खेल का मास्टर माइंड है। हालांकि पति के स्वजनों ने मामले को लेकर किसी प्रकार की कार्रवाई करने से मना कर दिया और बाकायदा इस संबंध में लिखित तौर पर भी जीआरपी थाने में कार्रवाई की गई।

शिमला जा रहे थे घूमने

जीआरपी थाने में मौजूद नूंह निवासी युवक ने बताया कि तीन-चार माह पहले ही उसकी शादी स्थानीय लड़की के साथ हुई थी। वह घूमने के लिए शनिवार रात को नूंह से कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में सवार हुए थे। उन्हें कालका से शिमला घूमने जाना था। इसकी बुकिंग भी उन्होंने पहले ही करवा ली थी।

सीट पर नहीं थी पत्‍नी

ट्रेन देर रात लगभग 2.25 बजे छावनी रेलवे स्टेशन पहुंची थी। जब वह नींद से जागा तो देखा कि साथ वाली सीट पर सो रही पत्नी गायब है। इसके बाद वह छावनी स्टेशन पर ही उतर गया और खुद ही पत्नी को ढूंढने लगा। उसने इसकी जानकारी नूंह में स्वजनों को भी दे दी। इसके बाद वह मदद के लिए जीआरपी थाने पहुंचा था।

ओमान से आया था मौसेरा भाई

जीआरपी प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि नूंह के युवक ने शिकायत दी थी कि वह पत्नी संग शिमला घूमने जा रहा था, लेकिन छावनी रेलवे स्टेशन पर उसकी पत्नी अचानक लापता हो गई।। जब विवाहिता की तलाश में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो नजर आया कि विवाहिता एक युवक के साथ बिना जोर-जबरदस्ती के अपनी मर्जी से जा रही है। फुटेज में जो युवक था, उसे विवाहिता के पती आफताब ने पहचान लिया था। उसने बताया कि जो युवक उसकी पत्नी को ले गया है, वो उसका मौसरे भाई है जो कुछ दिन पहले ही ओमान से आया है। मामला पारिवारिक होने की वजह से स्वजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया था।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.