यहां संदिग्ध परिस्थितियों में मिले दो युवकों के शव, पुलिस ने जताई हत्‍या की आशंका

ख़बर शेयर करें

Ayodhya Crime: अयोध्‍या में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले दो युवकों के शव, पुलिस ने जताई हत्‍या की आशंका

अयोध्या। संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों के शव गड्ढे में पाए गए। यह घटना हैदरगंज बाजार के निकट की है। स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। मृत युवकों की पहचान प्रतापगढ़ जिले के लालगंज साहबगंज बाजार निवासी रवि मोदनवाल व जितेंद्र मोदनवाल के रूप में हुई है। मृतक के घरवालों को सूचना दे दी गई है। दोनों यहां कैसे पहुंचे यह अभी रहस्य है। पुलिस इसका पता लगा रही है। घटना के पीछे हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

मृतक के स्वजनों की यहां पहुंचने की प्रतीक्षा हो रही है। पुलिस से दूरभाष पर हुई वार्ता में स्वजन भी कुछ खास जानकारी नहीं दे पाए हैं। एसएसपी शैलेश पांडेय ने भी घटनास्थल का जायजा लेकर प्रकरण की जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच हो रही है। दोनों युवकों के स्वजन आ रहे हैं। उनसे इस संबंध में और जानकारी प्राप्त कर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

शुक्रवार की सुबह गांव के कुछ लोगों ने हैदरगंज बाजार के निकट सड़क के किनारे गड्ढे में दो युवकों के शव को देखा। स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया। वहीं उनकी तलाशी कर उनकी पहचान की। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों युवक गुरुवार को अपने घर से निकले थे। वह कहां जा रहे हैं, यह बात परिजनों को नहीं बताई थी।

पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। जल्‍द ही सारी जानकारी जुटा ली जाएगी। क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि स्वजन के पहुंचे के बाद इनकी पहचान और पुख्ता हो सकेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चलेगा। इसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.