भाजपा सांसद द्वारा जागेश्वर धाम में अभद्रता की आंच थमने का नाम नही ले रही है , दून में हरदा ने रखा मौन तो हलद्वानी में महिला कांग्रेस ने फूंका पुतला

Ad
ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने जागेश्वर में वहां के पुरोहितों के साथ की गई अभद्रता एवं गाली गलौज का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि कश्यप के खिलाफ राजस्व पुलिस में मजिस्ट्रेट के आदेश की अवहेलना करने गाली गलौज तथा हाथापाई करने समेत कई धाराओं में मुकदमा कश्यप समेत उनके दो मित्रों मोहन राजपूत एवं अग्रवाल के खिलाफ लिख दिया गया है।

लेकिन यह मामला यहीं कहीं थमने वाला है । कांग्रेस ने इस मुद्दे को हाथों हाथ लपक लिया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने देहरादून स्थित अपने आवास पर भगवान महादेव को जल चढ़ा के बाद धर्मेंद्र कश्यप की करतूत के खिलाफ मौन व्रत रखा। मौन व्रत से पूर्व उन्होंने कहा कि देवभूमि में ऐसे लोगों के द्वारा धार्मिक स्थलों का अपमान किया जा रहा है जहां पर लोग अपनी मनोकामना पूर्ण करने हेतु भगवान प्रार्थना करते हैं।

कांग्रेस को भाजपा सांसद ने चुनावी समय आते आते भाजपा को घेरने का एक मौका थमा दिया। इधर भाजपा सांसद के द्वारा धाम जागेश्वर धाम में गाली गलौज करने का वीडियो वायरल होने के बाद महिला कांग्रेस में उबाल हो आ गया।

हल्द्वानी में महिला कांग्रेस की यात्रियों ने जहां बुध पार्क में भाजपा सांसद का पुतला फूंक डाला। महिलाओं ने कश्यप के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। उन्होंने कश्यप को सनातन धर्म की सीख लेने को कहा उन्होंने कहा कि उनके द्वारा कहे गए शब्दों का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें शर्म से चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए।

पुतला दहन के दौरान महामंत्री उत्तराखंड कांग्रेस शोभा बिष्ट ने कहा कि जागेश्वर धाम लाखों करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है और भाजपा के तथाकथित सनातनी नेता यहां पर मां बहन की गालियां देकर अपने चरित्र दिखा रहे हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शोभा बिष्ट के अलावा रत्ना श्रीवास्तव ,पुष्पा नेगी, शशि वर्मा ,मुन्नी पंत ,निर्मला बहुगुणा, पुष्पा तिवारी, लता पांडे, नीलू नेगी, पुष्पा संभल ,भागीरथी बिष्ट तथा निर्मला जोशी समेत दर्जनों महिलाएं मौजूद रही।

सोशल मीडिया में भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप का वह वीडियो जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है जिस की वजह से वह समाज के हर तबके में ट्रोल किए जा रहे हैं। लोगों का इस मामले में यह कहना है कि जो शख्स मंदिर में पूजा करने के लिए गया हो वह वहां पर शांत होने के बजाय उग्र होकर गाली गलौज कर रहा है तो इससे उसके चरित्र का अंदाजा जा सकता है।

हम इस खबर में उस वीडियो को आप लोगों के लिए दे रहे हैं जो इस समय काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में जिस तरह से वह गालियां दे रहे हैं उससे उनका चरित्र साफ दिख रहा है तु

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *