बड़ी खबर- बढ़ने लगा कोरोना का कहर ,यहाँ बने 2 कंटेनमेंट जोन

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना का कहर दिखने लगा है। कोरोना के मामलो में बढ़ोतरी हो रही है, एक बार फिर से सरकार की चिंता बढ़ गई है। वायुसेना के रक्षा लेखा प्रधान नियंत्रक के राजपुर रोड स्थित आवासीय परिसर में एक ही परिवार के 4 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनके आवास को माइक्रो कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है।
इस मामले में देहरादून डीएम डॉ. आर राजेश कुमार ने आदेश जारी किए हैं। दून में एक सप्ताह में यह दूसरा कंटेनमेंट क्षेत्र बना है। इससे पहले वेल्हम गल्र्स स्कूल में सात छात्राओं के संक्रमित मिलने पर यहां माइक्रो कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया गया था।


मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. मनोज उप्रेती ने रक्षा लेखा प्रधान नियंत्रक के आवासीय परिसर में राजकुमार अरोड़ा के परिवार में चार सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की सूचना डीएम को भेजी। साथ ही कोरोना के कहर को रोकने के लिए इस भवन को माइक्रो कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित करने की संस्तुति की।

जिस पर डीएम ने आदेश जारी किया है। वहीं आदेश का उल्लंघन करने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम, उत्तराखंड महामारी अधिनियम और आइपीसी समेत अन्य सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.