यहाँ बरेली से बस में लाया स्मैक, पुलिस को देख कर भागा तो हुआ गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटीडॉटकॉम

पुलिस और एसओजी ने 112 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। स्मैक की कीमत 11 लाख रुपए बताई जा रही है। तस्कर बरेली से रोडवेज बस में स्मैक लेकर हल्द्वानी पहुंचा था। एसएसपी ने टीम को ढाई हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

सोमवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन में एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि रविवार की रात मंडी चौकी पुलिस व एसओजी टीम क्षेत्र में संयुक्त चैकिंग कर रही थी। मोतीनगर बैरियर के पास बरेली से आ रही रोडवेज बस को रोका गया तो उसमें सवार एक युवक भागने का प्रयास करने लगा। जिसे पीछा कर दबोच लिया गया। तलाशी में उसके कब्जे से 112 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

तस्कर मोहम्मद सफी पुत्र मोहम्मद ताहिर ग्राम अबदानपुर, थाना आंवला जिला बरेली का रहने वाला है। पूछताछ में तस्कर ने पुलिस को बताया कि वह स्मैक को बजीरगंज बदायू दिल्ली रोड के पास रहने वाले कृपाराम से लेकर आया है। स्मैक को पुड़िया बनाकर हल्द्वानी व आस-पास क्षेत्र में बेचकर मोटा पैसा कमाने के फिराक में था।

पुलिस टीम में कोतवाल हरेन्द्र चौधरी, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, मंडी चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कम्बोज, कांस्टेबल जगदीश भण्डारी, अशोक रावत, कुन्दन कठायत, त्रिलोक रौतेला, दिनेश नगरकोटी, भानू प्रताप, अनिल गिरी शामिल रहे। एसएसपी पंकज भट्ट ने टीम को ढाई हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.