यहां हाईवे पर लूटपाट मामले में तहकीकात के बाद छह संदिग्धों को हिरासत में लिया

ख़बर शेयर करें

मुजफ्फरपुर।यहां हाइवे पर पुलिस की गश्ती को धता बताकर बाइक व नकदी लूटपाट करने के मामले में गिरफ्तार दो लुटेरों के पूछताछ पर गुरुवार की देर शाम तक कई जगहों पर छापेमारी की गई। इस दौरान और आधे दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इन सभी से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की जांच में पता चला कि हाईवे पर लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों का मनियारी में सुरक्षित ठिकाना बना है। पूर्व में भी हाईवे पर हुई लूटपाट में शामिल अपराधियों को मनियारी इलाके से गिरफ्तार किया जा चुका है।

बता दें कि मंगलवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के हाइवे पर दिघरा व रामदयालु के समीप 10 मिनट के अंतराल पर कुढऩी इलाके के फौजी रोहन रंजन व गोबरसही इलाके के सुरक्षा गार्ड विनोद कुमार की बाइक व नकदी लूट ली गई थी। गार्ड विनोद एक पेट्रोलियम कंपनी में काम करते हैं। वे डयूटी के बाद घर जा रहे थे। इसी क्रम में रामदयालु के समीप हथियार के बल पर बाइक लूट ली गई थी।

वहीं दिघरा में फौजी से बाइक लूट को अंजाम दिया गया था। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा के नेतृत्व में अभियान चलाकर मनियारी इलाके से दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया। इनके ठिकाने से लूटी गई एक बाइक व लूट में इस्तेमाल किए गए हाईस्पीड बाइक जब्त की गई थी। पुलिस का कहना है कि सीमावर्ती इलाका के कारण लुटेरे इन जगहों पर ही ज्यादातर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसके पूर्व भी दिघरा व उसके सटे इलाके में बड़ी लूट की वारदातें हो चुकी हैं। पूर्व में दिघरा पुल के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप के कर्मी से 25 लाख रुपये लूट लिए गए थे। इस मामले में एक अपराधी की गिरफ्तारी हो चुकी, लेकिन लूट की राशि की बरामदगी नहीं हो सकी है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.