श्रद्धा को दो साल पहले आफताब ने बुरी तरह पीटा था, अस्पताल में कराया था भर्ती

ख़बर शेयर करें

दिल्ली पुलिस की जांच के दौरान मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड में रोजाना नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा के दोस्तों के बाद मुंबई के एक डाक्टर के बयान से भी पुष्टि हो रही है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला बेरहमी से उसकी पिटाई करता था।

एक दोस्त ने पिटाई की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं।

मुंबई के नालासोपारा इलाके में स्थित ओजोन मल्टीस्पेशिएलिटी अस्पताल के डा. एसपी शिंदे के मुताबिक, वर्ष 2000 में पीठ और कंधे में असहनीय दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थी। इस दौरान वह घायल नहीं थी,

सिर्फ दर्द था। डा. एसपी शिंदे के अनुसार, श्रद्धा को भर्ती कराने के दौरान आफताब खुद वहां पर मौजूद था, लेकिन लड़की के परिवार को ओर से कोई नहीं आया था।

खून के धब्बे ढूंढने में हो रही मुश्किल
फोरेंसिक एक्सपर्ट के मुताबिक ऐसे घटनास्थल जहां से सुबूत मिटाए जा चुके हैं या फिर घटनास्थल कुछ माह पुराना है।

वहां पर बेंजीन जांच की जाती है। इसमें जहां शक होता है, वहां केमिकल डाला जाता है। यदि केमिकल का रंग बदलकर लाल हो जाता है, तो उसे खून का धब्बा मानकर सैंपल ले लिया जाता है। पुलिस ने आफताब के घर में दो दिन तक जांच की।

इसमें बाथरूम और रसोई घर में सिलेंडर रखे जाने वाले स्थान पर खून के धब्बे मिले हैं।
श्रद्धा के खून से सने कपड़े आफताब ने निगम की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में फेंक दिए थे। जांच में पुलिस को पता चला है कि यह गाड़ी दो स्थानों पर कूड़ा डालती है। उन दोनों स्थानों पर सफाई कर्मियों की मदद से पुलिस श्रद्धा के कपड़ों की तलाश कर रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.