ब्रेकिंग -नैनीताल जिले के इस जगह से बियर बाऱ से पकड़ा गया अवैध शराब का जखीरा

ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉटकॉम

जिले के अल्मोड़ा मार्ग पर स्थित गरम पानी मैं बियर बार से

अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की 35 पेटियां बरामद की गई है एक ओर जहां आबकारी विभाग शराब की दुकान कम खुले जाने तथा व्यापार प्रभावित होने की बात स्वीकारते हैं वही अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की बिक्री भी लगातार ऐसे स्थानों से हो रही है जिससे लाइसेंस कारोबार करने वाले लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है कई दुकानें तो बड़ी मुश्किल से अधिभार का खर्चा निकाल पा रही है .

सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद विभाग के अधिकारियों के कान खड़े हुए तो उन्होंने गर्म पानी में स्थित बीयर बार की दुकान में अचानक छापा मारा तो वहां 35 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई बीयर बार से फिर बीयर बार की ही बिक्री हो सकती है शराब की बिक्री नहीं हो सकती है लेकिन ऐसे लोग जो कहीं ना कहीं तस्करी करके अथवा सेटिंग गेटिंग से शराब लाकर यहां पर बेच रहे हैं जिससे लाइसेंस धारकों को नुकसान हो रहा है और लाइसेंस धारक सरकार का अधिकार भी जमा नहीं कर पा रहा है.

खबर के अनुसार नैनीताल जिला आबकारी विभाग की टीम ने गरमपानी स्थित एक बीयर बार के गोदाम में छापामारी कर अवैध रूप से रखी 35 पेटी शराब पकड़ा है पूरे मामले में आबकारी विभाग ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भवाली-अल्मोड़ा राजमार्ग स्थित बार पर पर देर शाम आबकारी ने छापेमारी अभियान चलाया।

जिसमें बार के गोदाम तथा बार के अंदर से अवैध रूप से रखी गई 35 पेटी को पकड़ लिया।आबकारी अधिकारीयो ने बताया कि सूचना मिल रही थी कि बीयर बार में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम ने छापामारी की है जहां शराब को जप्त किया है।
माल को सीज कर दो नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जहां बीयर बार में अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम ने छापामारी की है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब ₹300000 से अधिक बताई जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.