(दुःखद) ब्रेकिंग -भीमताल के पास ट्रक की टक्कर से हल्द्वानी निवासी युवक की मौत

ख़बर शेयर करें

भीमताल /हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

आए दिन दुर्घटनाओं से युवाओं को अपना जीवन होना पड़ रहा है ऐसा ही एक मामला आज भीमताल मुक्तेश्वर मार्ग के पास घिंघरानी गांव में घटा जहां हल्द्वानी के कल्याणपुरा निवासी एक युवक की इंडियन गैस के ट्रक को पास देते वक्त टकराने से अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार इंडेन गैस का ट्रक स्कूटी सवार युवक को पास ले रहा था तो उसी वक्त वह अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे आ गया जिससे वह टायर के नीचे दबने से मौके पर ही दम तोड़ गया

-जानकारी के अनुसार आज थाना भीमताल क्षेत्रान्तर्गत खुटानी-मुक्तेश्वर रोड पर ग्राम घिघ्रानी के पास एक स्कूटी संख्या यूके 04 यू 5906 पर सवार एक युवक की पास ही से गुजरे रहे एक इण्डियन गैस के ट्रक संख्या यूके 04 सीबी 3122 से पास लेते समय टकरकर हो गई, जिससे स्कूटी सवार युवक ट्रक के नीचे आ गया, जिसमें उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक भरत चंद्र पुत्र चंद शेखर उम्र 32 वर्ष निवासी कुलयालपुरा नवाबी रोड हल्द्वानी का निवासी हैं। वही मामले की सूचना मिलने पर मौके पर थाना भीमताल पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में ले कर आवश्यक कारवाई की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.