रिवॉलवर रानी सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, डिप्रेशन में आकर लिया वीआरएस, अब हो रहा है मलाल

ख़बर शेयर करें

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस की यूनिफॉर्म के साथ कई वीडियो अपलोड हैं जिसकी वजह से कुछ पुलिसकर्मियों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया और वैसे भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस कर्मियों के द्वारा बनाई जा रही है वीडियो में लेकर आम जनता में कई बार पॉजिटिव कमेंट भी सामने आते हैं।

तो कई बार नेगेटिव कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं। ऐसा ही मामला यूपी के आगरा से सामने आ रहा है जहां पर पुलिस यूनिफॉर्म में रिवॉल्वर के साथ रंगबाजी का वीडियो बनाकर प्रियंका मिश्रा सोशल मीडिया पर छा गई थीं। तो वहीं अब यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है। इंस्तीफा मंजूर होने के बाद प्रियंका मिश्रा को एक वेब सीरीज का ऑफर मिला है। हालांकि, अभी उन्होंने इस ऑफर पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उन्होंने कहा कि वो इस ऑफर पर सोच समझकर फैसला लेंगी।


यूपी पुलिस की पूर्व कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा ने कहा कि वो ट्रोलिंग और नेगेटिव कमेंट्स से परेशान होकर डिप्रेशन में आ गई थी और इसलिए वीआरएस के लिए अप्लाई कर दिया था। जिसे पुलिस ने मंजूर कर लिया है। हालांकि, इस्तीफा मंजूर होने के बाद प्रियंका मिश्रा को अब मलाल हो रहा है। साथी पुलिसकर्मियों की मानें तो प्रियंका ने कहा कि अगर, उन्हें कोई समझाता तो वो इस्तीफा वापस ले लेतीं।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *