जींस कारोबारी के मोबाइल में मिले 7 वीडियो, बेटों की हत्या नहीं करने का बताया कारण

ख़बर शेयर करें

जाफराबाद हत्याकांड: जींस कारोबारी के मोबाइल में मिले 7 वीडियो, बेटों की हत्या नहीं करने का बताया कारण

नई दिल्ली।जाफराबाद इलाके में पत्नी और बेटियों की हत्या के बाद गोली मारकर खुदकुशी करने वाले जींस कारोबारी इसरार द्वारा अंतिम समय में बनाए गए वीडियो में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। वीडियो से पता चलता है कि उसने शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे तीनों की हत्या की थी। इसके बाद दस मिनट में सात अलग-अलग वीडियो बनाए थे। इन वीडियो माता-पिता, उसके दोनों बेटों व पुलिस के लिए संदेश था।  उसने अपने वीडियो में वारदात को अंजाम देने की वजह भी बताई है।

वीडियो बनाने के बाद खुद को मारी गोली

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कारोबारी ने पहला वीडियो 6:44 व आखिरी 6:55 बजे बनाया था। इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली थी। एक वीडियो में कारोबारी ने वारदात की वजह बताते कहा कि चांदनी चौक में रहने वाला साला मुस्तकीम सट्टा खेलता था। उसने उसे भी सट्टे की लत लगवा दी थी। वह साले के जरिये क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाता था। इसके लिए उसने कई लोगों से कर्ज तक ले लिए।

करीब आठ करोड़ डूब गए

सट्टे में उसके लगभग साढ़े आठ करोड़ रुपये डूब गए थे। वह लोगों का कर्ज नहीं चुका पा रहा था। कोरोना के कारण उसका जींस का कारोबार भी ठप हो गया था। करीब तीन साल से वह सट्टा खेल रहा था। कारोबार के लिए उसने मुंबई व यमुना विहार में जो जगह ली हुई थी, कुछ समय पहले उन्हें भी बेच दिया था। उससे जो रकम आई थी, उससे भी सट्टा खेला था। उसके पास इस तरह का कदम उठाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं था।

पुलिस ने साले को हिरासत में लिया

पुलिस ने कारोबारी के साले मुस्तकीम को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को उससे पूछताछ में पता चला है कि वह पुरानी दिल्ली में रहने वाले दीपक नाम के व्यक्ति के पास क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाता था। पुलिस कारोबारी के मोबाइल को खंगाल रही है, साथ ही पता लगा रही है कि उसने कितने लोगों से कर्ज लिया हुआ था।

मैं खराब पिता हूं, हो सके तो माफ कर देना मेरे बच्चों

एक वीडियो में कारोबारी ने अपने दोनों बेटों रेयान व राइद के लिए कहा है कि मैं खराब पिता हूं। तुम्हें इसलिए नहीं मारा क्योंकि बेटे किसी तरह पल जाते हैं। बेटियों को इसलिए मार दिया, क्योंकि उन्हें पिता के अलावा कोई और नहीं पाल पाता। आखिर में कहा हो सके तो माफ कर देना। गोली की आवाज सुनकर बेटों की आंख न खुल जाएं, इसलिए वारदात से पहले कारोबारी ने दोनों बेटों को नशीला पदार्थ सुंघा दिया था।

कारोबारी के घर में पसरा मातम

जाफराबाद में रहने वाले जींस कारोबारी इसरार ने गत शुक्रवार को पत्नी फरहीन व दो बेटियों यशफिका व इनाया को पहले जहरीला पदार्थ खिलाया था, उसके बाद पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में खुद को गोली मार ली थी। कारोबारी के घर में मातम पसरा हुआ है। जीटीबी अस्पताल में शनिवार को चारों का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.