यहां चंद रुपयों के लिए मां-बाप ने बेच दी बेटी, जानिए पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

Crime: चंद रुपयों के लिए मां-बाप ने बेच दी बेटी, जानिए पूरा मामला

बदायूं: हर मां-बाप का अरमान होता है अपनी लाडो का कन्यादान करना और भारी मन से डोली में विदा करना, लेकिन तब क्या हो जब चंद पैसों की खातिर मां-बाप बच्ची को ही बेच दे. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं में सामने आया है. जहां महज 5 हजार रुपयों की खातिर बेटी को सगे मां-बाप ने बेच दिया.

स्टेशन पर भटकती मिली किशोरी
दरअसल, बदायूं में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को स्टेशन पर एक किशोरी भटकती मिली. किशोरी का आरोप है कि उसके मां-बाप ने पांच हजार रुपये में उसे जीशान नाम के शख्स को बेच दिया था. जिसके बाद शख्स ने उसे जामा मस्जिद के पास छोड़ दिया, वहां से वह किशोरी स्टेशन पहुंच गई. 

आपको बता दें कि कार्यकर्ताओं ने इस पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद किशोरी को सिविल लाइंस थाना पुलिस को सौंप दिया गया. वहीं, पुलिस की मानें तो किशोरी के अगवा होने का मुकदमा लखीमपुर में दर्ज है. उन्होंने बताया कि लखीमपुर पुलिस उसे लेने बदायूं पहुंच रही है.

लखीमपुर के थाना हैदराबाद की रहने वाली है किशोरी
पीड़ित किशोरी ने बताया कि वह लखीमपुर जिले के थाना हैदराबाद इलाके के अहमदनगर की रहने वाली है. जीशान ने उससे कहा था कि वह उसे मौलवी से मिलवाएगा. वह उससे जो भी लिखवाए उसे लिखकर दे दें. हालांकि, अब जीशान उसे छोड़ गया. उसने यह भी स्पष्ट किया कि जीशान ने उसके साथ कोई गलत हरकत नहीं की है.

किशोरी ने माता-पिता पर लगाए गंभीर आरोप 
किशोरी का आरोप है कि उसके माता-पिता ने उसे बेचा है, वह उनकी इकलौती संतान है. उसने पुलिस को यह भी लिखित में दिया कि वह मां-बाप के पास नहीं जाना चाहती है. उनसे उसे जान का खतरा है. जीशान से भी उसने खतरा बताया है. किशोरी ने बताया कि जीशान उनके घर पहले से आता-जाता था. इसलिए माता-पिता ने उसे जीशान के हाथ बेचा है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.