प्रीतम सिंह के बेटे ने दिया पीसीसी से इस्तीफा

ख़बर शेयर करें



उत्तराखंड कांग्रेस में गुटबाजी को रोकने की कोशिशों के दौरान मौजूदा विधायक प्रीतम सिंह के बेटे ने ही अब संगठन को आंखें दिखा दीं हैं। अभिषेक चौहान ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी से इस्तीफा सौंप दिया है। अभिषेक ने कहा है कि पीसीसी की लिस्ट में कई जनाधार वाले नेताओं को दरकिनार किया गया है।


दरअसल हाल ही में उत्तराखंड में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए सदस्यों की लिस्ट जारी की गई। इस लिस्ट के जारी होते ही विवाद शुरु हो गया। कांग्रेस के अंदरखाने पीसीसी में कई नेताओं को दरकिनार करने की सुगबुगाहट शुरु हो गई। इस लिस्ट में प्रीतम सिंह के बेटे अभिषेक चौहान भी शामिल थे। अभिषेक ने पीसीसी मेंबर बनाए जाने के तीसरे ही दिन अपना इस्तीफा सौंप दिया

मीडिया में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अभिषेक ने कहा है कि पीसीसी लिस्ट में शामिल होने से वंचित कई वरिष्ठ नेताओं में नाराजगी है। लिहाजा उन्होंने अपना इस्तीफा सौंपा है ताकि वरिष्ठ नेताओं को स्थान मिल सके। बताया जा रहा है कि जब अभिषेक सोमवार को अपना इस्तीफा लेकर देहरादून स्थित प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा से मिलने पहुंचे तो वो दफ्तर से निकल चुके थे। इसपर अभिषेक ने अपना इस्तीफा करन माहरा के दफ्तर में सौंप दिया।


हालांकि अभिषेक चौहान ने कहा है कि वो अपने दादा गुलाब सिंह और पिता प्रीतम सिंह के बताए रास्ते पर चलते हुए कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम करते रहेंगे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.