योगी के शपथ से पहले पुलिस ने एक लाख इनामी बदमाश किया ढेर

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यों से उनकी मंशा साफ नजर आ रही है कि भ्रष्टाचार मुक्त के नारे को लेकर भाजपा सरकार यूपी में काम करने पर लगी हुई है।
कानून व्यवस्था से खिलवाड़ और भष्टाचार पर जीरो टालरेंस नीति पर काम करने वाली योगी सरकार के अपने दूसरे कार्यकाल के भी स्पष्ट संकेत मिलने लगे हैं। मुख्यमंत्री की दूसरी बार, शपथ लेने से पहले ही लखनऊ पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश राहुल सिंह को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया है. बता दें कि राहुल सिहं को पुलिस को कई दिनों से तलाश ही. शातिर बदमाश ने दिसंबर 2021 में अलीगंज के तिरुपति ज्वैलर्स में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. तभी से पुलिस को इसकी तलाश थी। पुलिस इसके दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।बता दें कि राजधानी लखनऊ के कपूरथला स्थित तिरुपति ज्वैलर्स में आठ दिसंबर को बदमाशों ने कर्मचारी श्रवण को गोली मारकर करीब 40 लाख रुपये कीमत के सोने के गहने लूट लिये थे.

इस घटना को अंजाम देने वाले शाहजहांपुर के जलालाबाद निवासी शातिर अपराधी राहुल को शुक्रवार तड़के अलीगंज बंधा रोड पर एक मुठभेड़ में मार गिराया गया. उसके खिलाफ एक लाख रुपये का इनाम था।वहीं इससे पहले राजधानी लखनऊ के गुडंबा इलाके के भाखामऊ गांव में 25 हजार के इनामी डकैत मोनू पंडित से शुक्रवार रात पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से डकैत मोनू पंडित घायल हो गया. पुलिस ने उसके पास से बाइक और तमंचा बरामद किया है. एक साल पहले जानकीपुरम में अंजनी ज्वैलर्स शाप में हुई डकैती के मामले में वांछित चल रहा था. उसके खिलाफ औरैया, सीतापुर और उन्नाव में भी मुकदमें दर्ज हैं. डीसीपी उत्तरी ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.