पहले दिन सुरक्षा ली वापस दूसरे दिन हुई हत्या, आप पर निशाना

ख़बर शेयर करें

मनशा एसकेटी डॉट कॉम

पंजाब के मनसा जिले में अज्ञात लोगों ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी है। फायरिंग की घटना में 2 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। मूसेवाला पिछले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। हत्या पर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया कि पंजाब से कांग्रेस उम्मीदवार और प्रतिभाशाली संगीतकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कांग्रेस पार्टी और पूरे देश को गहरा धक्का लगा है। उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। पंजाब सरकार ने एक दिन पहले ही उनकी सुरक्षा वापस ली थी।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया कि सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या चौंकाने वाली है। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। अपराधियों को कानून का डर नहीं है। आप की पंजाब सरकार बुरी तरह विफल रही है। पंजाब में कोई सुरक्षित नहीं है! हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में आए सुनील जाखड़ ने ट्वीट किया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या बेहद चौंकाने वाली है। सस्ता प्रचार पाने के लिए सुरक्षा मुद्दों से छेड़छाड़ के लिए आम आदमी पार्टी को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। 
कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े हत्या से गहरा सदमा लगा है। दुनियाभर में पंजाब और पंजाबियों ने सामूहिक जुड़ाव वाला एक प्रतिभाशाली कलाकार खो दिया है, जो लोगों की नब्ज को महसूस कर सकता था। दुनियाभर में उनके चाहने वालों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.