सरकार की नाकामी पर तिलमिलाए भाजपा के यह विद्यायक, सरेआम मंच से माइक लूटने लगे वीडियो हुआ वायरल

ख़बर शेयर करें

स्याल्दे एसकेटी डॉटकॉम

भाजपा के विधायक सरेआम सार्वजनिक मंच से भी तानाशाही दिखाने से भी नहीं चूक रहे हैं। जनता के द्वारा उठाई गई मांगे अगर सही है तो इतनी ज्यादा चुभती है कि विधायक अपना आपा भी खोल बैठते हैं ऐसा ही एक घटना अल्मोड़ा के सल्ट विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश जीना ने किया।

सल्ट विधानसभ क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले स्याल्दे क्षेत्र में ऐसी ही एक घटना का वीडियो आजकल जबरदस्त वायरल हो रहा है। वह वाकया था स्याल्दे के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की याद में आयोजित किया गया कार्यक्रम जिसमें एक लड़की मंच से सरकार से आग्रह कर रही है कि वर्ष 2017 से गौरा देवी कन्या धन योजना की धन राशि अभी तक पात्र लोगों को नहीं मिली है। जबकि इस सरकार को 5 वर्ष हो चुके हैं लेकिन अभी इस मद का पैसा पात्रों को नहीं मिला है।

जिस से बिफर कर विधायक सारी गरिमा तोड़कर मंच से उठकर उस लड़की से माइक छीनने का प्रयास करते हैं लेकिन लड़की ने माइक जोर से पकड़ रखा था जिसकी वजह से वह उससे हाथ से माइक नहीं झटक पाए।

लेकिन नाराजगी व्यक्त करते हुए वह वापस मंच पर बैठ गए लेकिन इस दौरान वह अपनी नाराजगी व्यक्त करते रहे। यह वाक्य देखकर मंच में बैठे अन्य स्थानीय एवं गणमान्य व्यक्तियों ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की क्योंकि उन्हें सामने बैठे सरकार के नुमाइंदे विधायक की आंखों की किरकिरी नहीं बनना था।

हम आपको पहाड़ टीवी के सौजन्य से उपलब्ध कराए गए वीडियो को अपने यूट्यूब के माध्यम से दिखा रहे हैं जिसमें आप सब देख सकते हैं कि किस तरह से विधायक तानाशाही पर उतर आए हैं उन्होंने इस प्रकरण पर शालीनता दिखाते हुए इतना भी कहना उचित नहीं समझा कि अगर इस मद का पैसा नहीं आया है तो वह सरकार के सामने अपनी बात रखकर इस धनराशि को जल्द रिलीज करवाएंगे लेकिन ऐसा कहने के बजाय उन्होंने इतनी नाराजगी जताई की कार्यक्रम में मौजूद लोग भी हक्के बक्के रह गए।

विधायक द्वारा इस तरह से मंच से उठकर किसी फरियादी से माइक छीन ना पर्वतीय क्षेत्र की शालीनता को छिन्न-भिन्न करता है। यह तो वैसा ही व्यवहार है जैसा हरिद्वार के खानपुर क्षेत्र के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन करते हैं। अगर यह कहा जाए कि महेश जीना तो पहाड़ का नया प्रणव सिंह चैंपियन बन गया है तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *