pakistan ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पाकिस्तान की टीम, खुद ही ट्रक में सामान ढोते नज़र आए खिलाड़ी

ख़बर शेयर करें

पाकिस्तान की टीम टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई।

Ad

ऐसे में पाकिस्तान के खिलाडियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी खुद ही अपना सामान ट्रक में डालते हुए नज़र आ रहे थे। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के मैनेजमेंट की तरफ से कोई भी व्यक्ति वहां मौजूद नहीं था।

खुद ही ट्रक में सामान ढोते नज़र आए खिलाड़ी
जहां प्लेयर मोहम्मद रिजवान ट्रक पर चढ़े दिखाई दे रहे है। वो सभी प्लेयर्स के सामान ट्रक में लोड रहे है। तो वहीं बाकी प्लेयर्स भी अपना सामान ट्रक पर लोड करते नजर आए। इस वीडियो के वायरल होते ही लोग ऑस्ट्रेलिया मैनेजमेंट पर सवाल कर रहे है। यूजर इस तरह के बिहेवियर से काफी नाराज़ दिखाई दिए। चलिए जानते है यूजर सोशल मीडिया पर क्या कह रहे है।

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शंस
सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक यूजर ने लिखा “होस्ट कर रही ऑस्ट्रेलिया द्वारा सामान उठाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है? पाकिस्तान प्लेयर्स खुद ही सामान लोड कर रहे है। ये कितना अजीब है। अगर ये पाकिस्तान में हुआ होता तो पूरी दुनिया में इसके बारे में लिखा जाता।”तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘पाकिस्तान के खिलाड़ी का सामान ट्रक में लोड करने के लिए कोई ऑफिशियल स्टाफ नहीं है क्या ?यह दयनीय है!! ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से ये उम्मीदें नहीं थी। ये कोई स्वागत का तरीका है?’तो वहीं अन्य ने लिखा ‘ऑस्ट्रेलिया के लिए ये काफी अपमानजनक है।’