पल भर में मातम में बदली खुशियाँ, आधा दर्जन लोगों की मौत, 10 घायल

ख़बर शेयर करें


हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सैलानियों से भरा एक वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य यात्री घायल हैं.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सैलानियों से भरा एक वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य यात्री घायल हैं. घायलों में पांच लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने बताया कि बंजार घाटी के घियागी इलाके में NH-305 पर रविवार रात 8:30 बजे एक पर्यटक वाहन खाई में गिर गया. 5 घायलों को जोनल अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है और 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है.


बताया जा रहा है कि पयर्टकों से भरे वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वह खाई में जा गिरी. हादसे की जो तस्वीरें सामने आयी है उससे लगता है कि वाहन तेज रफ्तार में था. वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है. वाहन में सवार सभी लोगों को चोटें लगी है. हादसे के शिकार पयर्टक कहां के थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

पुलिस का कहना है कि मृतकों की पहचान की जा रही है और घायल जब बयान देने की स्थिति में होंगे तभी सही जानकारी मिल सकेगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.