गौ माता को राष्ट्रमाता करो घोषित, गौभक्त कहाँ जुटेंगे किसे देंगें ज्ञापन, जानें इस खबर में

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम ,

7नवंबर , रविवार को गौमाता को राष्ट्र माता घोषित करने हेतु बुधपार्क में गौभक्त एकत्रित होंगे प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया जायेगा । यह जानकारी मंच के प्रदेश अध्यक्ष श्री विशंबर दयाल पांडे ने दी, पहले यह रैली राष्ट्र स्तर पर दिल्ली में प्रस्तावित थी, केविनेट के चलते अनुमति न मिलने के कारण समय आगे बढ़ा दिया गया,अब जिला स्तर पर हर जिले द्वारा ज्ञापन, जिलाधिकारी को सौंपा जायेगा।

उन्होंने कहा कि गौमाता सनातन संस्कृति में आस्था का विषय है, संविधान के अनुसार किसी भी धर्म की आस्था को ठेस नही पहुंचाई जानी चहिए, इसलिए सरकार अविलंब गौहत्या पर पाबंदी लगाएं गौमाता को वास्तविक सम्मान व राष्ट्र माता घोषित करे, रैली के प्रचार व प्रसार में प्रचार प्रमुख पुष्पा पाठक मंजु शर्मा, अंजली , बसंती, महेंद्र जोशी,गीता, राधा, हर्ष, चंदन, अनुराधा तारा आदि लोगों ने भाग लिया। यह जानकारी मंच के प्रदेश अध्यक्ष श्री विशंबर दयाल पांडे जी ने दी, पहले यह रैली राष्ट्र स्तर पर दिल्ली में प्रस्तावित थी, केविनेट के चलते अनुमति न मिलने के कारण समय आगे बढ़ा दिया गया,अब जिला स्तर पर हर जिले द्वारा ज्ञापन, जिलाधिकारी को सौंपा जायेगा।

उन्होंने कहा कि गौमाता सनातन संस्कृति में आस्था का विषय है, संविधान के अनुसार किसी भी धर्म की आस्था को ठेस नही पहुंचाई जानी चहिए, इसलिए सरकार अविलंब गौहत्या पर पाबंदी लगाएं गौमाता को वास्तविक सम्मान व राष्ट्र माता घोषित करे, रैली के प्रचार व प्रसार में प्रचार प्रमुख सुश्री पुष्पा पाठक जी, मंजु शर्मा, अंजली , बसंती, महेंद्र जोशी,गीता, राधा, हर्ष, चंदन, अनुराधा तारा आदि लोगों ने भाग लिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *