तीन दिन से गायब मां- बेटी का शव मिला

ख़बर शेयर करें



यूएस नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन दिनों से गायब एक महिला और उसकी आठ साल की बच्ची की लाश मिली है।
घटना यूएस नगर के रुद्रपुर के शक्ति फार्म की है। यहां रहने वाली पिंकी नाम की महिला की शादी दस वर्ष पूर्व यूपी के पीलीभीत में रहने वाले एक शख्स के साथ हुई थी।
पिंकी हाल ही में आठ महीने की अपनी बच्ची के अन्नप्राशन के लिए अपनी बच्ची और आठ साल के बेटे यश के साथ रुद्रपुर स्थित अपने मायके आई थी।

अन्नप्राशन के बाद वो ससुराल जाने से इंकार कर रही थी। पिंकी के मायके वालों की माने तो वो ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही थी। इसी दौरान पिंकी के पति का फोन आया। पति से बात करने के बाद वो बेहद असहज हो गई और इसके बाद वो घर से निकल गई।
परिजनों ने पिंकी को तलाश करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। पिंकी के गायब होने के तीन दिन बाद उसकी लाश सिडकुल के पास से बहने वाली कैलाश नदी के किनारे पेड़ पर लटकी मिली। वहीं पिंकी की बेटी की लाश पास ही पड़ी मिली।
सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। शुरुआती जांच में पुलिस को बच्ची की मौत गला दबाने या जहर दिए जाने से होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.