मोदी की रैली को एवं कोरोना को लेकर कांग्रेस के नेता कह दी यह बात( देखे वीडियो क्या कहा)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी -हल्द्वानी में हो रही पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में लाखों की संख्या में उमड़ने की संभावना है वहीं प्रदेश सरकार ने कोरना के मामलों को देखते हुए रात्रि कर्फ्यू लगा दिया है। प्रदेश में कई जगह कोरना के मामले बढ़ रहे हैं उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति द्वारा सरकार से चुनाव को आगे बढ़ाने अथवा भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए कहां है।

हल्द्वानी में हो रही जनसभा में भीड़ को देखते हुए कांग्रेश के नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख भोला भट्ट ने कहा कि जिस तरह से कोरना के मामले बढ़ रहे हैं उसे देखकर लगता है कि सरकार लोगों को रात्रि कर्फ्यू के नाम पर गुमराह कर रही है और जनता को एक जगह पर एकत्रित करने के लिए जनसभा का आयोजन कर रही है वहीं रात्रि के समय आपातकाल में निकल रहे लोगों का चालान भी करवा रहे हैं यह सरकार का दोहरा चरित्र है ।

एक तरफ कोरना के लिए सख्त गाइडलाइन जारी करने की नौटंकी की जा रही है वहीं जनसभा के लिए हजारों की संख्या में लोगों को लाया जा रहा है। भाजपा अपने प्रधानमंत्री की ब्रांडिंग के लिए लोगों को कोरना के मुंह में झोंक रही है। जिस तरह से कुंभ के बाद ग कोरना जबरदस्त असर दिखाते हुए कई लोगों को मौत के मुंह में डाल दिया था लेकिन सरकार आम जनता की भलाई के बजाय अपने नेताओं की ब्रांडिंग को प्राथमिकता दे रही है

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.