कांग्रेस नेता पर हमले का विरोध, किच्छा में धरने पर बैठक विधायक

ख़बर शेयर करें



कांग्रेस नेता पर हुआ हमले का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन शुरू कर दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीओ और कोतवाल के ट्रांसफर की मांग को लेकर किच्छा कोतवाली में धरना दिया। कुछ बदमाशों ने कांग्रेस नेता पर एक दिन पहले दिनदहाड़े हमला कर दिया था, जिसमें वो गंभीर घायल हो गए। उनकी हालत अब भी नाजुक बताई जा रही है।


किच्छा के रोड़वेज चौराहे पर दिन दहाड़े कांग्रेस नेता एवं बरा सोसाइटी के चेयरमैन गुलशन सिंधी पर हमला कर दिया था, जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले में उनके दोनों पैर टूर गए। जिसके विरोध में कांग्रेसी कल कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने उक्त हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की थी।


हमले के विरोध में विरोध में आज फिर स्थानीय विधायक तिलकराज बेहड़ के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता, व्यापारी और समाजसेवी किच्छा कोतवाली पहुंचे। उन्होंने गुलशन सिंधी पर हमला करने वालों को गिरफ्तार करने के साथ सीओ और कोतवाल को हटाने की मांग की। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि सब जानते है कि ये किस के इशारे पर किया गया है। पुलिस इस पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.