यूपी मे बाबा एमपी मे मामा के बाद अब हल्द्वानी में दाजू बुलडोजर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

देशभर में इन दिनों बुलडोजर ओं का बड़ा भोला चल रहा है यूपी में दूसरी पारी शुरू करते हैं योगी आदित्यनाथ ने बुलडोजर चलाकर कई अतिक्रमण कारी माफिया नेताओं के आलीशान जिन लोगों को तहस-नहस कर दिया है वहीं मध्यप्रदेश में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुलडोजर चलाकर अतिक्रमणकरियों और माफिया लोगों के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें ढहा दिया।

हल्द्वानी में नगर निगम और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई से मंगल पड़ाव मैं मछली बाजार स्थित कई व्यापारियों द्वारा अतिक्रमण कर बनाए गए टिन सेंडो को बुलडोजर से गिरा दिया से गिरा दिया। प्रशासन की ओर से बताया गया कि इन्हें 3 दिन का समय दिया गया था ।

इसके बावजूद भी उन्होंने सड़क और सरकारी संपत्ति पर अपना अतिक्रमण नहीं हटाया जिसके बाद आज प्रशासन ने जेसीबी लाकर इनके अतिक्रमण को तहस-नहस कर दिया। कई लोगों ने दबी जुबान से कहा कि यूपी और मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तराखंड के हल्द्वानी में भी बुलडोजर चला है और इसे लोगों ने यूपी की तर्ज पर बुलडोजर बाबा की जगह पर बुलडोजर दाज्यू का नाम दिया है।

मंगल पडाव के मीट मार्केट में मछली बाजार पर प्रशासन ने अतिक्रमण चिहिनित था किया था लोगों ने लोहे के एंगल और चादरों से अतिक्रमण किया हुआ था जिसे प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त टीम ने तहस-नहस कर दिया। प्रशासन की ओर से बताया गया है कि किसी भी तरह का अतिक्रमण चेतावनी देने के बाद भी अगर हटाया नहीं गया तो उसे इसी तरह से ध्वस्त कर दिया जाएगा। प्रशासन के कड़े रवैए से आज शहर में तनातनी का माहौल रहा कई दुकानदारों ने प्रशासन से मिलने की लेकिन प्रशासन ने किसी की एक न सुनी और अतिक्रमण पर बुलडोजर गिरा दिया ।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.