भारी मात्रा में पुलिस ने अवैध गांजे के साथ युवक किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

काशीपुर।यहां कोतवाली पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर एक घर में छापा मारकर एक व्यक्ति को 2 बोरों में 29 किलो 1 ग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय में पेश किया है। बता दें कि मुखबिर खास ने उप निरीक्षक एसओजी प्रभारी रविंद्र सिंह को सूचना दी कि एक व्यक्ति शिव विहार कॉलोनी में 2 बोरों में गांजा लेकर आया है। पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर विश्वास करते हुए उप निरीक्षक रविंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ शिव गौरी विहार कॉलोनी पहुंच कर घेराबंदी कर एक घर के अंदर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 2 बोरों में करीब 29 किलो 6 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम योगेंद्र सिंह पुत्र राजवीर सिंह निवासी सुल्तानपुर खद्दर बिलारी मुरादाबाद उत्तर प्रदेश बताया है।

अप्पर पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी योगेंद्र को शिव गौरी विहार कॉलोनी थाना काशीपुर क्षेत्र में एक घर से अभियुक्त को कुल 29.6 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद करते हुए गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त आसपास के क्षेत्र के लोगों को गांजा बेचकर नशे में झोंक रहा था व अच्छा खासा मुनाफा कमा रहा था, अभियुक्त योगेंद्र ने गांजा बेचने एवं रखने हेतु शिव गौरी बिहार कॉलोनी में एक कमरा अलग से किराए पर ले रखा था तथा स्वयं मधुबन नगर में निवास कर रहा था, शिव गौरी बिहार मैं जिस मकान मैं अभियुक्त किराए पर रह रहा था उक्त मकान मालिक द्वारा अभियुक्त का सत्यापन नहीं करवाया गया था।

जिस कारण मकान मालिक का मौके पर ₹10000 का चालान काटा गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय में पेश करने की कार्यवाही की जा रही है। नशे को लेकर प्रशासन सख्त है परंतु इसके बावजूद भी नशे के कारोबारी धड़ल्ले से नशे का व्यापार कर फल फूल रहे हैं। इतनी बड़ी मात्रा में गांजे का काशीपुर में आना यह सिद्ध कर रहा है कि आरोपियों को पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में श्री वीर सिंह पुलिस क्षेत्राधिकारी काशीपुर,उप निरीक्षक कमलेश भट्ट एसओजी प्रभारी जनपद उधम सिंह नगर,उप निरीक्षक रविंद्र सिंह बिष्ट प्रभारी एसओजी काशीपुर,कांस्टेबल विनय कुमार एसओजी,कांस्टेबल कैलाश तोमक्याल एसओजी,कांस्टेबल दीवान बोरा एसओजी,कांस्टेबल प्रदीप कुमार एसओजी,कांस्टेबल दीपक कठैत एडीटीएफ आदि पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.