बहन के साथ बाजार से लौट रहे भाई पर झपटा गुलदार, मौत घर में कोहराम

ख़बर शेयर करें

गंगोलीहाट एसकेटी डॉटकॉम

बाजार से बहन के साथ सामान ला रहे बालक पर गुलदार ने छक्का मार दिया पुलिस के बाद वह उसे जंगल में खींच ले गया। अपने भाई को गुलदार द्वारा खींच ले जाने के बाद शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे गांव के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने शोर मचाते हुए जंगल की ओर जाकर बालक को ढूंढना शुरू कर दिया पुलिस अब काफी दूर जाकर ग्रामीणों को घनी झाड़ियों में बालक का क्षत विक्षप्त शव मिला।

बालक का शव देखकर परिजनों की दहाड़ें निकल कर रह गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग एवं पटवारी को दी। गुलदार को शीघ्र पिजरा लगाकर पकड़ने की मांग की।

जानकारी के अनुसार यह घटना के गंगोलीहाट के पाली सिमलकुड़ा के तोक लतराड़ी की है जहाँ गणेश पुर अर्जुन राम अपनी बड़ी बहन के साथ स्थानीय बाजार से सामान लेकर घर आ रहा था कि बाजार और घर के बीच सुनसान रास्ते पर गुलदार ने घाट लगाकर बालक गणेश पर झपटा मारकर उसे जंगल की ओर खींच लिया अचानक हुए इस घटनाक्रम से गणेश की बहन घबरा गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया रास्ते एवं गांव में रहने वाले लोगों में बैठने की आवाज सुनकर घटनास्थल की ओर भागे जानकारी के बाद लोगों ने हल्ला गुल्ला कर जंगल में ढूंढना शुरू किया काफी दूर जाकर घनी झाड़ियों में बालक गणेश का क्षय विक्षप्त शव बरामद हुआ।

शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया ग्रामीणों ने पटवारी एवं वन विभाग को घटना की सूचना दी वन विभाग एवं पटवारी से लोगों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि गुलदार को शीघ्र पकड़ा जाए अब उसके मुंह पर खून लग गया है वह किसी अन्य को भी अपना निवाला बना सकता है। ग्रामीणों के रोज को देखते हुए वन विभाग ने कहा कि वह शीघ्र ही पीड़ित परिवार को मुआवजा तथा गुलदार को पकड़ने की कार्यवाही शुरू करेंगे । बालक गणेश प्राथमिक विद्यालय पाली का छात्र था।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *