हल्द्वानी के इस मकान में रहस्यमई तरीके से लग रही आग बनी पहली, जांच जारी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी।यहां पर एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जानकारी के अनुसार बता दे कि यहां शहर के तल्ला गोरखपुर निवासी उमेश पांडे का मकान इन दिनों रहस्यमई आग के लिए पहेली बनी हुई है। घर में बिजली के कनेक्शन काटने के बावजूद भी घर में जगह जगह बार-बार आग लग रही है ऐसे में परिवार पूरी रात सो नहीं पा रहा है पूरे मामले में विद्युत विभाग और जिला प्रशासन इस रहस्यमई लगने वाली आग की जांच में जुटा हुआ है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि 8 नवंबर को ग्रहण और भूकंप के बाद उनके बिजली के बोर्ड में अचानक आग लग गया आनन-फानन में परिवार के सदस्यों ने विद्युत विभाग को बुलाकर घर का कनेक्शन कटवा दिया लेकिन कनेक्शन कटने के बाद भी घर में लगे जगह-जगह लगे प्लास्टिक के बिजली के बोर्ड और तार फिर से अचानक जलने लगे। परिवार के सदस्यों का कहना है कि पिछले 10 दिनों में घर में जगह जगह आग लग रही है।


बंद लोहे अलमारी और बंद बेड के अंदर रखे कपड़े के अलावा बेड पर रखे गद्दों में भी आग लग गई। पिछले 8 दिनों से आग लगने की करीब 15 से 20 घटनाएं हो गई है। यहां तक की बुधवार को घर के बाहर रखे बिना विद्युत कनेक्शन कूलर में अचानक आग लग गई। पिछले 8 दिनों से लगातार रुक रुक कर लग रही आज के बाद पूरा परिवार दहशत में है घर का पूरा सामान खाली कर बाहर को रख दिया है । परिवार के सभी सदस्य पूरी रात जागकर आग लगने की घटना की चौकीदारी कर रहे हैं परिवार का कहना है कि अचानक धुआं और जलने की बदबू आ रही है जिसके बाद परिवार के सदस्य दौड़कर आपको बुझा रहे हैं जिससे पूरा परिवार दहशत में है। इस मामले में विद्युत विभाग घर का विद्युत कनेक्शन काटकर घर में अर्थ भी लगवाया लेकिन अर्थ लगने के बाद भी फिर से अचानक घर में आग लग गई। लगातार हो रही घटना के बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को दी अब पूरे मामले में जिला प्रशासन और पुलिस इस रहस्यमई घटना को जांच में जुटी हुई है।

इस पूरे मामले में सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह का कहना है कि घर में किन परिस्थितियों में आग लग रही है इसकी जांच की जा रही है उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जानकारी पंतनगर विश्वविद्यालय के एक्सपर्ट टीम को दी जा रही है और टीम इस रहस्यमई आग की घटना की विषय में जानकारी उठाएगा।

विद्युत विभाग ,जिला प्रशासन के मौका मुआयनाके बाद अभी तक आग लगने का सही कारण पता नहीं चल सका है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.