गुलाब घाटी में ठंडे मौसम में जाम छलकाना दो यारों को पड़ा भारी, गिरे खाई में हुए अस्पताल में भर्ती

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

रानी बाग से ऊपर ठंडे मौसम के आनंद के साथ जाम छलका ना दो दोस्तों को भारी पड़ गया. जैसे-जैसे सरूर चढ़ता गया शराब ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया उठने के प्रयास में एक दोस्त खाएगी और लुढ़क गया दूसरा उसे बचाने के लिए मुड़ा ही था कि वह भी नशे के अधिकता होने के कारण खाई में गिर गई.

दोनों दोस्त खाई में गिरी इसकी सूचना काठगोदाम पुलिस को रात में 1:30 बजे मिली शिव काठगोदाम प्रमोद पाठक दल बल के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने बमुश्किल खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक

काठगोदाम के रानीबाग़ स्थित गुलाबघाटी के पास पहाड़ पर पैराफिट पर बैठकर दो युवकों को शराब पीना भारी पड़ गया। नशे की हालत में एक युवक पैराफिट से कई मीटर नीचे गौला नदी में जा गिरा, इस दौरान नशे की हालत में दोस्त को बचाने गए दूसरा युवक भी खाई में गिर गया जहां दोनों घायल हो गए ।

रात करीब 1:30 बजे युवको की खाई में गिरे होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन की टीम ने करीब डेढ़ घंटे रेस्क्यू अभियान चलाकर सुबह 3:00 बजे दोनों युवकों को रेस्क्यू कर गहरी खाई से निकाला जहां एक युवक के सर में काफी चोटें आई हैं जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक हल्द्वानी के महिला डिग्री कॉलेज के पास रहते हैं और दोनों दोस्त मौज मस्ती करने के लिए स्कूटी से रानीबाग पहाड़ों पर गए हुए थे जहां दोनों युवक पैराफिट पर बैठकर शराब का जाम छलकाया जहां दोनों युवक नशे में इतना चूर हो गए कि हादसा हो गया।

दोनों घायल युवकों को पुलिस 108 सेवा से अस्पताल भेजा है जहां उनका इलाज चल रहा है।
काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों युवको को नदी से बाहर निकाला गया जहां उनको अस्पताल भेजा गया है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.