यहां दिनदहाड़े इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स दुकानदार को अपराधियों ने गोलियों से भूना

ख़बर शेयर करें

दिनदहाड़े इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स दुकानदार को अपराधियों ने गोलियों से भूना, भोजपुर में फिर बड़ी वारदात

भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र में जगदेव नगर गली नंबर एक में मंगलवार की दोपहर अपराधियों ने दुकान में घुसकर एक इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थानेेकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर गली नंबर एक निवासी श्याम नंदन सिंह के 45 वर्षीय पुत्र हरी शंकर प्रेमी  थे। उनके सिर, कंधे और  पीठ में गोलियां मारी गई।

घर के नीचे दुकान में थे, तभी मारी गोली 

जगदेव नगर गली नंबर एक में हरिशंकर प्रेमी का घर है। घर के नीचे ही वैष्णवी इलेक्ट्रिक एंड इलेक्ट्रॉनिक नामक उनकी दुकान है। दुकान में इलेक्ट्रॉनिक्‍स पार्ट्स बेचने के साथ ही वे मरम्मत भी करते थे। उनकी पत्‍नी सोनाली देवी ने बताया कि दोपहर में खाने के बाद वे दुकान में चले गए। वे उस समय स्‍नान करने जा रही थीं। इसी दौरान अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी। मकान के सामने की एक महिला ने वारदात देखकर शोर मचाया। बताया कि उनके पति को गोली मारकर कुछ लोग भाग रहे हैं। यह सुनकर वह दौड़ी-भागी नीचे पहुंचीं तो पति को खून से लथपथ देखा। यह देखकर वे सन्‍न रह गईं। उन्‍हें आनन-फान में अस्‍पताल ले जाया गया। वहां डाक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। 

14 लाख रुपये को लेकर चल रहा था विवाद 

वारदात के बाद रोती-बिलखती सोनाली देवी ने बताया कि जगदेव नगर के ही अभिषेक नामक युवक को उनके पति ने 14 लाख रुपये दिए थे। वह पैसे लौटा नहीं रहा था। इसपर पति ने एफआइआर भी कराई थी। आशंका है कि उसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार अपने दल-बल के साथ आरा सदर अस्पताल पहुंचे। मृतक की पत्नी से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है।  

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.