जूते के पैसे मांगे तो कर दिया लहूलुहान

ख़बर शेयर करें

Bari: जूते के पैसे मांगे तो कर दिया लहूलुहान

 धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी में भारद्वाज मार्केट बाड़ी में शूज की एक दुकान पर शूज खरीदने आए दो युवा बिना पैसे दिए ही दुकानदार को चकमा देकर जूते उठा ले गए. बाद में जब दुकानदार और उसके भाई ने पीछा किया और आरोपियों को तुलसी बन रोड बाड़ी पर जाकर पकड़ लिया. इस पर पीछे से आए करीब आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिसमें दोनों सगे भाई घायल हुए है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें उठाया और बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया.

बीच बाजार में अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मच गया, सूचना पर बाड़ी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची है और मामले की जानकारी ली. घायल दुकानदार हिलाल और तालिब पुत्र मुस्ताक खां निवासी पुराना बाजार बाड़ी ने बताया कि उनकी भारद्वाज मार्केट में जूते चप्पल की दुकान है. इस दुकान पर निधारा गांव के दो लड़के जूता खरीदने आए. उन्होंने जूता लिया भी, लेकिन पैसे देने से पूर्व चकमा देकर गायब हो गए. इस पर दुकान पर मौजूद दोनों भाइयों ने उनका पीछा किया तो मारपीट की गयी.

सूचना मिलते ही बाड़ी कोतवाली एसएचओ विजेंद्र सिंह पुलिस जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे और घायलों से पूरे मामले की जानकारी ली. साथ में पर्चा बयान लेकर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह का कहना है कि अभी आरोपियों के नाम नहीं पता है. लेकिन फिर भी पीड़ित दुकानदारों के बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपियों की पहचान कर तलाश की जा रही है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.