नैनी झील में 3 दिन से लापता नाबालिक का तैरता मिला शव

ख़बर शेयर करें

नैनीताल।यहां पर गुम हुई 17 वर्षीय किशोरी का शव झील में तैरता हुआ मिला है। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले राहगीरों ने झील में देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसके गुमशुदा किशोरी ही होने की पुष्टि की। शव को मोर्चरी में रखवा कर पुलिस पंचरामें और पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार की शाम मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी बिना बताए कहीं चली गई थी। जब रात में घर नहीं पहुंची तो दूसरे दिन स्वजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उसके ठंडी रोड की ओर जाने की पुष्टि हुई। जहां पुलिस ने तलाश की तो झील के किनारे पुलिस को किशोरी का एक चप्पल मिला। जिसके बाद शनिवार को पुलिस गोताखोर, एसडीआरएफ और फायर कर्मियों ने झील के भीतर भी दिन भर सर्च अभियान चलाया। मगर किशोरी का कुछ पता नहीं चल सका।

रविवार सुबह शनि मंदिर के समीप राहगीरों ने एक शव उतराता हुआ देखा। जिस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंचे दीपक बिष्ट और अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव के गुमशुदा किशोरी होने की पुष्टि हुई। दीपक ने बताया कि शव को फिलहाल मोर्चरी में रखवा दिया गया है। स्वजनों के पहुँचने के बाद पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.