हरियाणा के हुक्का हुदगडियो का सोशल मीडिया पर हरिद्वार के लोगो को चैलेंज हरियाणा आ कर दिखाए

ख़बर शेयर करें

विगत दिनों हरिद्वार के गंगा घाट पर हुक्का पी कर हुदगड कर रहे लोगो की स्थानीय पुरोहितों एवम तीर्थ सभा के लोगों ने पीटा था। जिसके बाद वहां हंगामा हो गया था। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ हुडंगड करने एवं अराजकता फैलाने पर मुकदमे दर्ज किए थे।

इन लोगों के वापस हरियाणा पहुंचने पर इनके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर हरिद्वार के लोगों के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया कथा सोशल मीडिया में वीडियो डालकर उन्हें देख लेने की धमकी भी दी। इन लोगों का कहना है की उनके साथ हरिद्वार के लोगों ने गलत व्यवहार किया और पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज कर उनका भविष्य बिगाड़ने की कोशिश की है।

इन लोगों ने हरिद्वार के लोगों को हरियाणा आने का चैलेंज करते हुए कहा कि वह हरियाणा आकर दिखाएं तो हम बताएंगे कि दूसरों के साथ गलत व्यवहार करने पर कैसा सलूक करना चाहिए।

गौरतलब है कि विगत जरूर हरिद्वार के गंगा घाट पर हरियाणा से आए हुए कुछ लोगों ने स्नान के दौरान हुक्का पी रहे थे और नशीली चीजों का सेवन करने का आरोप भी इन लोगों पर है इसके अलावा यह लोग वहां शोर-शराबा व हुडंगड बाजी कर रहे थे। ऐसे में वहां मौजूद तीर्थ पुरोहित और गंगा सभा के लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो यह लोग उनके साथ विवाद करने लगे इस पर गंगा घाट के आसपास रहने वाले तीर्थ पुरोहितों ने लोगों के साथ मिलकर इनकी पिटाई कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया ।पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में साला नगर मुकदमे दर्ज कर दिए ।

उ हुडंगड वापस हरियाणा जाकर इन लोगों के अलावा उनके समर्थकों ने सोशल मीडिया में हरिद्वार के लोगों को चैलेंज किया है और कहा है कि वह हरियाणा आकर दिखाएं। इसके अलावा हरिद्वार के लोगों के लिए उन्होंने अपशब्द भी बोले।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *