बाइक सवार तीन युवको पर झपटा बाघ 2 की मौत 1 ने पेड़ पर चढ़ बचाई जान

Ad
ख़बर शेयर करें

पीलीभीत एसकेटी डॉटकॉम

वन्य जीव एवं मानव संघर्ष को कम करने के वन विभाग के प्रयासों के बाद भी वन्य जीवो द्वारा समय-समय पर मानव पर वारदातें करने का क्रम समाप्त नहीं हो पा रहा है। आए दिन जंगली जानवरों द्वारा लोगों को निवाला बनाया जा रहा है । यहां एक बाघ ने दियूरिया जंगल में 3 युवकों पर हमला कर दिया। जिनमे से 2 युवको की मौत हो गई और एक युवक अपनी जान बचाने के ये पेड़ पर चढ़ गया।

जानकारी के अनुसार 3 बाइक सवार युवक अपनी ससुराल बंडा से वापस अपने घर आ रहे थे, तभी अचानक दियूरिया जंगल में टाइगर द्वारा तीनों युवकों पर हमला कर दिया गया। बाघ पहले एक युवक को खींच कर जंगल की ओर ले गया। इतनी देर में एक युवक पेड़ पर चढ़ गया। इसके बाद बाघ ने दुबारा हमला किया कर बचे एक युवक को खींच कर जंगल की ओर ले गया।


इस हमले में 2 युवकों की मौत हो गई। बाघ ने एक युवक के धड़ के नीचे का हिस्सा बाघ ने खा लिया। जबकि दूसरा मृत मिला। तीसरे युवक ने पूरी रात पेड़ पर ही काटी। युवक रात भर पेड़ पर ही बैठा रहा। वहीं सुबह जब स्थानीय लोग सड़क पर चलने लगे तो यह पेड़ से उतर कर किसी तरह लोगों को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत माहौल है।

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना देने के बावजूद भी वन विभाग की टीम और वन विभाग के रेंजर मौके पर नहीं पहुंचे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *