Haldwani-शहर बदहाली देख भड़क गए सीएम धामी, दीपक रावत समेत तमाम अफसरों की लगी क्लास

ख़बर शेयर करें



मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हल्दवानी दौरा अधिकारियों के लिए बुरा साबित हुआ। सीएम धामी ने हल्दवानी शहर ही बदहाली अपनी आंखों से देखी। हालात ये हुए कि कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत की भी क्लास लग गई। अन्य अधिकारियों पर भी सीएम धामी ने आंखे तरेरीं।


बदहाल सड़क, नहर कवरिंग में सुस्ती
दरअसल सीएम धामी सोमवार को हल्दवानी के दौरे पर पहुंचे। सीएम धामी हल्दवानी में जमीनी हालात का जाएजा लेने सड़क पर निकल गए। सड़क की बदहाली देख सीएम का पारा चढ़ गया। इसके बाद सीएम धामी ने हल्दवानी में एसबीआई से मुखानी तक होने वाले नहर कवरिंग का काम देखने पहुंच गए। नहर कवरिंग में हो रही देरी पर भी सीएम भड़क गए। मुआएने के बाद सीएम जब अधिकारियों के साथ बैठक के लिए पहुंचे तो उनका मूड खराब हो चुका था। सीएम ने अपने बगल में बैठे कुमाउं कमिश्नर दीपक रावत को भी सख्त लहजे में तेजी से काम करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही अन्य अफसरों की भी क्लास लगाई। इस बैठक के वीडियो को देखकर ही पता चलता है कि सीएम धामी खासे नाराज हैं।


एचएमटी परिसर पहुंचे
मंगलवार को मुख्यमंत्री धामी ने हल्दवानी में ही एचएमटी कंपनी के परिसर का निरीक्षण भी किया। ये भूमि हाल ही में राज्य सरकार को ट्रांसफर हुई है। सरकार का प्लान यहां किसी बड़े प्रोजेक्ट की स्थापना का है। सीएम ने इसी मकसद से इस परिसर का निरीक्षण भी किया।


पहुंच गए STH भी
वहीं हल्दवानी में ही सीएम धामी ने कुमाऊं के सबसे बड़े अस्पताल सुशीला तिवारी चिकित्सालय का भी निरीक्षण किया है। सीएम के अस्पताल पहुंचने पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सीएम धामी ने अस्पताल की व्यवस्थाएं जांची। इसके साथ ही सीएम ने मरीजों से भी मुलाकात की और उनसे व्यवस्थाओं के बारे में फीडबैक लिया। सीएम खुद ही पंजीकरण काउंटर पर पहुंच गए। वहां खड़े लोगों से बातचीत की। इलाज के लिए लाइन में लगे लोगों से मिलने के बाद वो डेंगू वार्ड पहुंच गए। वहां भी लोगों से व्यवस्थाओं के बारे में पूछा। इसके साथ ही सीएम अपने साथ चल रहे अधिकारियों को लगातार व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश देते रहे

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.