हल्द्वानी- यहाँ सरेआम हुआ सम्मोहन, महिला से लूटा मंगलसूत्र, मोबाइल और पर्स( देखए वीडियो)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

जैसे जैसे हल्द्वानी महानगर के रूप में विकसित होता जा रहा है वैसे वैसे यहां तरह-तरह की घटनाएं घटित होती जा रही है। रामपुर रोड के महर्षी विद्या मंदिर के नजदीक सरेआम दिनदहाड़े एक महिला को दो युवकों द्वारा सम्मोहित कर उससे उसके गले का मंगलसूत्र मोबाइल तथा पर्स लेकर चंपत हो गए। जब तक महिला यह समझती की उसको सम्मोहित कर उसका जेवर समेत पर्स एवम मोबाइल उससे लूट लिया।

महिला जब तक इस बारे में अगल बगल के दुकानदारों को कुछ बताती तब तक वह फरार हो चुके थे। पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुँचे उपनिरीक्षक लटवाल ने बगल के घरों मे सीसीटीवी को खंगाला तो महिला अपने बच्चों के साथ सड़क जा रही थी तो उसके 2 युवक जाते दिखे जिन्होंने यह कृत्य किया।

पुलिस छानबीन में लगी हुई है ।महिला दीपा भट्ट अपने पति के साथ सद्भावना एनक्लेव महर्षि स्कूल के पास किराए पर रहती है वह अपने बच्चे को ट्यूशन से वापस ला रही थी तो इस बीच 2 लोगों ने उसे हनुमान का भक्त और देवी के भक्त होने का हवाला देते हुए कहा कि यहां कहीं कैंप लग रहा है तो उसके बारे में जानकारी दे दीजिए तो इस पर महिला ने कहा कि उन्हें इस कोई जानकारी नहीं है इसके बाद उन्हें महिल को अपने बातों के जरिए सम्मोहन कर लिया और उससे उसका मंगलसूत्र पास और मोबाइल लेकर फरार हो गए महिला ने कहा कि ऐसी घटनाएं लगातार होती रहती आई है।

इसलिए पुलिस को यहां चौकसी बढ़ाने चाहिए इसके साथ ही वहां मौजूद स्थानीय महिलाओं ने कहा कि यहां पर सीधे साधे लोगों को ऐसे लोक थाम लेते हैं इसलिए पुलिस को यहां पर गस्त बढ़ानी चाहिए ।

एसआई लटवाल ने कहा कि इस मामले को पुलिस देख रही है और सीसीटीवी खंगालने के बाद शीघ्र ही इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा इस सारे प्रकरण की सूचना पुलिस को ओम सोसाइटी के अध्यक्ष कैलाश चंद्र अधिकारी ने दी

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *