मैनपुरी की जीत की ख़ुशी में हल्द्वानी भी झूमा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी ने जिस तरह से बंपर जीत हासिल करते हुए मुलायम सिंह यादव की सीट पर एक बार फिर अपना कब्जा कर लिया.

मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद हुए इस उपचुनाव में भाजपा को समाजवादी के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा. वही समाजवादी पार्टी ने यह सीट अवध अपने कब्जे में बनाए रखें आज हल्द्वानी में समाजवादी पार्टी की उत्तराखंड प्रभारी abdul-mateen सिद्धिकी के कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरण कर इस खुशी को और बड़ा कर दिया.

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी श्रीमती डिम्पल यादव की ऐतिहासिक जीत पर सपा उत्तराखण्ड प्रभारी अब्दुल मतीन सिद्दीक़ी जी के कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरण कर एक दूसरे को मुबारक बाद दी ।

सपा प्रभारी अब्दुल मतीन सिद्दीक़ी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र की जनता ने माननीय मुलायम सिंह यादव जी के विकास कार्यों पर मोहर लगाते हुए सपा प्रत्याशी डिम्पल यादव जी को ऐतिहासिक जीत दिला कर भाजपा के मनसूबों पर पानी फेरने के साथ साथ भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

श्री सिद्दीक़ी ने कहा की उत्तर प्रदेश व उत्तराखण्ड नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी का परचम लहराएगा और 2024 लोकसभा चुनाव में केन्द्र में बिना समाजवादी पार्टी के समर्थन के कोई सरकार नहीं बनेगी !साथ ही श्री सिद्दीक़ी ने सभी कार्यकर्ताओं से सपा की नीतियों एवं भाजपा की जनविरोधी नीतियों को घर घर तक पहुँचाने के साथ साथ समाजवादी पार्टी में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का आह्वान किया.

सपा के इस बधाई कार्यक्रम में मुख्य रूप से जावेद सिद्दीक़ी,संजय कुमार,अलीम अंसारी.उमैर मतीन, मारूफ़ अंसारी,इस्लाम मिकरानी,विक्की ख़ान ,सईद अख़्तर,रेहान क़ुरैशी, अनस सिद्दीक़ी,आफ़ताब हुसैन,राजकुमार,मेराज ख़ान,सरताज अहमद,सहित तमाम कार्यकर्ता मोजूद थे ।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.