बलूनी से भाजपा हाउस फुल के जवाब में गोदियाल का यह जवाब

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

अनिल बलूनी लगातार कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा की तैयारियों के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए यह कह बैठे की हरीश रावत और उनके 1-2 सहयोगियों को छोड़कर पूरी कांग्रेस पार्टी भाजपा में आना चाह रही है लेकिन हम इतने लोगों को संभाल नहीं पाएंगे इसलिए हम अब हाउसफुल का बोर्ड लगाने वाले हैं।

विगत दिनों उनके मैराथन प्रयासों से निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार एवं पुरोला से कांग्रेस के विधायक राजकुमार कांग्रेस से भाजपा में चले गए तथा कुछ अन्य लोगों के भी कांग्रेस छोड़ने के कयास भी लगाए जाने लगे। इन सबके बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने अनिल बलूनी पर वार करते हुए कहा कि जो लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए थे उनकी आज भाजपा में क्या हालत है और जिन लोगों को वह लोग भाजपा में लाए थे इन भा जपा में लाने के लिए नेताओं को नाक भी रगड़ने पड़ी।

वहीं उन्होंने बलूनी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह अगले 15 दिन का समय बीत जाने दीजिए फिर आपको पता चलेगा कि आपका हाउस कितना फुल है और कितना खाली हो गया है।

गणेश गोदियाल के इस बयान से भाजपा भी सतर्क हो गई है वह यह खुफिया तंत्र लगाएं हुए हैं कि उनके किन विधायकों और नेताओं पर कांग्रेस की नजर लगी हुई है और कितने लोग उनके संपर्क में हैं। कांग्रेस की ओर से भी बड़ी तैयारी के साथ भाजपा में उत्पीड़ित नेताओं को अपने पाले में खींचने की रणनीति पर अमल होने वाला है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *