बारिश से अल्मोड़ा के रानीधारा में आपदा जैसे हालात, लोगों के घरों में घुसा पानी, मलबे से पटी सड़क

ख़बर शेयर करें





अल्मोड़ा के रानीधारा में बारिश के बाद आपदा जैसे हालात हो गए हैं। शुक्रवार सुबह हुई बारिश लोगों के लिए आफत बनकर आई। बारिश के कारण पानी और मलबा लोगों के घरों में घुस गया। बारिश के कारण रानीधारा में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Ad
Ad

शुक्रवार सुबह हुई बारिश से अल्मोड़ा में लोगों की दिक्कते बढ़ गई हैं। बारिश लोगों के लिए आफत बनकर बरसी है। बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया। इसके साथ ही मलबा भी लोगों के घरों में घुस गया। गंदा पानी घरों में घुसते ही लोग बाहर निकल कर अपनी जान बचाई।

लोगों में देखने को मिल रहा है आक्रोश
स्थानीय लोगों का कहना है कि पूर्व में रानीधारा सड़क में सीवर लाइन का निर्माण कार्य कराया गया था। लेकिन इसके बाद सड़क व नालियां बेकार हालात में हैं। भारी बारिश के कारण सड़क का एक हिस्सा फटने से उनके घरों में बारिश का पानी घुस गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले भी क्षतिग्रस्त सड़क से हुए खतरे को लेकर उन्होंने जिलाधिकारी से बात की थी।

लेकिन उनकी बातों का संज्ञान नहीं लिया गया। लोगों का कहना है कि डीएम, विधायक और पूर्व विधायक को फोन करते रहे। लेकिन उनके फोन बंद रहे। किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। जिसके बाद लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है।