धामी ने मनमौजी अधिकारियों पर चलाया का चाबुक किये ये अधिकार सीज

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी मनमर्जी से जिले के अधिकारियों को लेटर भेजने के मामले पर सख्त रवैया अपनाते हुए ऐसे अधिकारियों के अधिकार सीज कर दिए हैं तथा उन्हें किसी भी प्रकार से उनके लेटर बेड के इस्तेमाल पर रोक लगा दी है विगत दिनों एक ऐसा ही हाई प्रोफाइल लेटर वायरल हुआ था जिसमें उनके विशेष कार्य अधिकारी नन्हे बागेश्वर जिले के एसएसपी को निर्देश दिया था कि वह हमको वाहनों के चालान निरस्त करें।

। बीते दिनों हुए वायरल लेटर के प्रकरण के बाद अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक्शन में आ गए हैं। मुख्यमंत्री ने अपने सभी विशेष कार्य अधिकारी, जन सम्पर्क अधिकारी, कॉर्डिनेटर व मुख्य कॉर्डिनेटर को लेटर पैड में प्रयोग से वंचित कर दिया है। बताते चलें बीते दिनों मुख्यमंत्री के पीआरओ ने एसएसपी बागेश्वर को पत्र लिख कर कहा था कि मुख्यमंत्री के मौखिक आदेश पर मुझे यह कहने का आदेश हुआ है कि बागेश्वर यातायात द्वारा 3 वाहनों के चालान को निरस्त किया जाए। जिसके बाद से वह पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो गया।


तत्पश्चात आज मुख्यमंत्री के आदेश पर अपर मुख्य सचिव आनंद बर्धन ने पत्र जारी कर सूचना दी है कि मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात सभी विशेष अधिकारी, जन संपर्क अधिकारी, कॉर्डिनेटर व मुख्य कॉर्डिनेटर लैटर पैड का प्रयोग नहीं करेंगे। साथ ही किसी शासकीय पत्र पर अपने हस्ताक्षर  नही कर सकेें

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *