#Chandigarh news शर्मनाक – 60 युवतियों का नहाते हुए वीडियो वायरल, 8 ने की खुदकुशी की कोशिश

ख़बर शेयर करें

मोहाली एसकेटी डॉट कॉम

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में उस समय मामला बड़ा खौफनाक हो गया जब हॉस्टल की छात्राओं की वीडियो वायरल होने की खबर के बाद 8 छात्रों ने खुदकुशी करने की कोशिश की जिसके बाद यूनिवर्सिटी में छात्राओं ने जबरदस्त हंगामा कर दिया.

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार आधी रात को बवाल हो गया। यहां पढ़ने वाली एक छात्रा ने दूसरी करीब 60 छात्राओं की नहाते हुए वीडियो वायरल कर दी।

उसने यह वीडियो शिमला में रहने वाले अपने दोस्त को भेज दी। जिसने इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब इसका पता चला तो 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की। जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वीडियो वायरल करने वाली आरोपी छात्रा से पूछताछ करती पुलिस

करीब ढाई बजे हुई इस घटना का पता चलते ही पुलिस वहां पहुंची। हालांकि गुस्से में आई छात्राएं पुलिस पर भी भड़क गई। उन्होंने पुलिस का भी विरोध किया और उनकी गाड़ियों से तोड़फोड़ भी की।

पुलिस ने वीडियो आगे भेजने वाली छात्रा को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल कैंपस में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।लड़की की हालत गंभीर, परिजन बुलाए
जिन लड़कियों ने खुदकुशी की कोशिश की, उन्होंने अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर देख ली। इसके बाद उन सभी 8 छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक लड़की की हालत गंभीर है। पुलिस ने सभी के परिजनों को वहां बुला लिया गया है।

लंबे समय से बना रही थी वीडियो

आधी रात को कल कॉलेज कैंपस में हंगामा करती छात्राएं


शुरूआती जांच में पता चला कि यह लड़की लंबे समय से छात्राओं के वीडियो बना रही थी। जिसे वह शिमला में अपने फ्रैंड को भेज रही थी। उसी ने अब यह वीडियो वायरल कर दिए। जिसका पता चलते ही लड़कियों का गुस्सा फूट पड़ा।यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप हैँ.


वहीं इस सारे मामले में यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर लड़कियों ने कार्रवाई के बजाय मामले को दबाने का भी आरोप लगाया है। जिसकी वजह से उन्होंने जमकर नारेबाजी की। देर रात तक यहां हंगामा चलता रहा। एहतियातन पूरे इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है। लड़कियों से जुड़ा मामला होने की वजह से सीनियर अफसर वहां कैंप कर चुके हैं।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.