ब्रेकिंग (अभी-अभी)-गेहूं काट रहे किसान को गुलदार ने उतारा मौत के घाट

ख़बर शेयर करें

जशपुर एसकेटी डॉट कॉम

तराई पश्चिमी वन प्रभाग काशीपुर रेंज के अंतर्गत पड़ने वाले जसपुर विधानसभा के कासमपुर गांव में खेत में गेहूं काट रहे एक किसान को गुलदार ने निवाला बना लिया। यह घटना तड़के सुबेरे 5:00 बजे की है जब किसान गेहूं के खेत में कटाई कर रहा था तो उसी वक्त वहां घात लगाकर बैठे गुलदार ने उस पर हमला बोल दिया और उसे कई मीटर घसीटते हुए ले गया।

स्थानीय ग्रामीणों को जब खेत पर इस तरह की घटना का पता चला तो उन्होंने तराई पश्चिमी वन प्रभाग के काशीपुर रेंज की कर्मियों को सूचना दी लेकिन वहां पर काफी देर के बाद भी वह नहीं पहुंचे। हालांकि वहां पहुंचे भाजपा के नेता शीतल जोशी ने वन्यजीव प्रतिपालक डॉ पराग मधुकर धकाते से इस संबंध में बात की। राधा का तेने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि किसान के परिजनों को तुरंत मुआवजा दिलाया जाएगा और वन विभाग की टीम क्षेत्र में लगातार गश्त पर जोर देगी।

लगातार वन्य जीव जीवो द्वारा मानव पर हमले किए जा रहे हैं रामनगर वन प्रभाग के फतेहपुर रेंज मैं भी जंगल में घास लेने गई महिलाओं तथा कई अन्य लोगों को गुलजार अपना निवाला बना चुका है इसके बाद ग्रामीणों में काफी रोष है वन प्रभाग अभी भी फतेहपुर रेंज के आदमखोर हो चुके गुलजार को ना तो पकड़ पाया है नहीं मार पाया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.