भाजपा के इस विद्यायक ने दी चुनौती कहा कांग्रेस समेत किसी पार्टी का नही अस्तित्व 10 हजार से जीतूंगा (देखें वीडियो)

ख़बर शेयर करें

सल्ट एसकेटी डॉटकॉम

सल्ट क्षेत्र के विधायक महेश जीना ने अपने क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों के बल पर विरोधी पार्टियों के अस्तित्व को चुनौती देते हुए उनके सामने कोई भी प्रत्याशी आ जाए वह उन्हें बड़े अंतर से आगामी चुनाव में पटकनी देंगें। उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी को भी निशाने पर साधते हुए कहा कि जिस तरह से पूर्व विधायक स्वर्गीय सुरेंद्र जी ना को इस क्षेत्र के लोग अपना प्यार देते थे और उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों को जिस तरह से वह अंजाम तक पहुंचा रहे हैं उस के बल पर वार दावा करते हैं कि कांग्रेस का कोई भी प्रत्याशी या बड़ा से बड़ा प्रत्याशी भी सामने आ जाए तो उसे भी वह 10000 के अंतर से चुनाव में हराने की क्षमता रखते हैं।

महेश जीना अपने भिकियासैंण स्थित कार्यालय में सच की तोप के साथ एक साक्षात्कार में अपनी बात रख रहे थे। उन्होंने सुरेंद्र जी ना के द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों की एक लंबी फेहरिस्त बताते हुए कहा कि शर्ट के पांचों मंडलों में सभी कार्यों को पूरा किया जा रहा है और इसके अलावा कई नए कार्यों को भी भी शुरू किया जा रहा है। पांचों मंडलों के लोगों की प्रमुख मांगों को सूचीबद्ध कर प्राथमिकता के आधार पर शिलान्यास कराए जा रहे हैं इसके अलावा जो काम अधूरे पड़े थे उन्हें पूरे कर उनका लोकार्पण भी किया जा रहा है। साल्ट क्षेत्र में में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है पेयजल योजनाएं लागू हो रही है अनेक जनउपयोगी कार्यों को धरातल पर उतारा जा रहा है।

सल्ट क्षेत्र में अब नए आम चुनाव में बिना सहानुभूति के किस तरह से वह यह सीट को भाजपा की झोली में डालेंगे इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस तरह से सुरेन्द्र जीना के कार्यों को लोगों ने प्यार दिया है और उनके द्वारा कराए गए कार्यों म तक उनके द्वारा पहुंचाया गया है उससे निश्चित रूप से हर मंडल का कार्यकर्ता और जनता भाजपा को दोबारा से इस सीट को देना चाहती है जिससे निश्चित रूप से यहां सीट फिर से भाजपा की झोली में आएगी ।

सुरेंद्र जी ना के द्वारा कभी भी किसी के किसी के साथ कोई विवाद नहीं होने तथा आपके साथ कहीं यहां के प्रवासी प्रत्याशियों द्वारा मारपीट का आरोप लगाए जाने के सवाल पर महेश जीना ने कहा कि सभी लोग इस मामले को अच्छी तरह से जानते हैं कि क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता के चलते कई लोग इर्षा वर्ष उनसे जानबूझकर झगड़ते हैं और मारपीट का झूठा आरोप लगाते हैं सभी ने यह देखा है कि कभी उनके एक हाथ पर प्लास्टर होता है कभी दूसरे हाथ पर प्लास्टर होता है जब उन्हें यही नहीं पता है कि उन्हें चोट किस हाथ पर लगी है तो सीधे-सीधे समझा जा सकता है कि उनकी नियत क्या है। और वह इस तरह के षड्यंत्र भी रचते रहते हैं जिसमें कई बार कांग्रेस के लोगों का भी उन्हें सहयोग होता है

कांग्रेस के किस उम्मीदवार को ज्यादा नजदीकी प्रतिस्पर्धी मानते हैं इस सवाल पर उन्होंने कहा कि सुरेंद्र जीना को जनता द्वारा दिए जा रहे प्यार की याद एवं मेरे द्वारा क्षेत्र की वकास को तेज गति से आगे बढ़ाने और सल्ट विधानसभा को प्रदेश की सर्वोत्तम विधानसभाओं में शामिल कराने की उनकी भरसक प्रयास के आगे कांग्रेस का कोई भी प्रत्याशी सामने नहीं टिकता है। कांग्रेस के पूर्व के प्रत्याशी जिन्हें सुरेन्द्र जीना ने पराजित किया था वह आप सल्ट से पलायन कर चुके हैं तथा वर्तमान में जिस में उपचुनाव में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ा था वह भी समझ गई है कि वह कितने पानी में जिसस जनता स्वयं ही समझ चुकी है कि सल्ट में भाजपा के सामने कोई भी पार्टी का प्रत्याशी नहीं टिकता है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *