Bjp breking- 30 से अधिक भाजपाईयों को मिल सकता है दीपावली का तोहफा, दायित्वधारियों की लिस्ट तैयार

ख़बर शेयर करें

देहरादून skt.com

Ad
Ad

देश के भाजपा नेताओं को दीवाली पर बड़ा तोहफा मिल सकता है। नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा दायित्वों की सौगात लेकर आ रही है। माना जा रहा है कि दिवाली तक भाजपा दायित्वधारियों की लिस्ट जारी कर सकती है।

दीवाली पर भाजपाईयों को मिल सकता है तोहफा
भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को दीवाली तक दायित्वों की सौगात मिल सकती है। भारतीय जनता पार्टी के देश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इसके संकेत दिए हैं। इसके अनुसार कई बीजेपी नेताओं की किस्मत दिवाली तक चमक सकती है। जिसके बाद से दायित्वधारियों की सूची की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

सीएम दायित्वधारियों की एक और सूची पर लगाएंगे मुहर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम धामी जल्द ही दायित्वोंधारियों की एक और सूची पर मुहर लगाएंगे। बता दें कि सीएम धामी ने नवरात्र तक दायित्व देने की बात कही थी। सीएम धामी ने कहा था कि पहले चरण में दायित्वों की चार सूची जारी होगी। पहली सूची जारी हो चुकी है जबकि तीन और सूची जारी होनी हैं।

नेता काट रहे पार्टी पदाधिकारियों के चक्कर
दायित्वों की पहली सूची जारी होने के बाद से संगठन में पार्टी नेताओं में दायित्वधारियों की सूची के लिए जबरदस्त इंतजार है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी के कई नेता, वरिष्ठ कार्यकर्ता केंद्रीय नेताओं से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और मंत्री पार्टी पदाधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं।

माना जा रहा है कि पार्टी वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं दायित्वों की सौगात दे सकती है। सूत्रों की मानें तो धामी सरकार दीवाली तक 30 से ज्यादा वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को दायित्व का तोहफा दे सकती है।