यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों के साथ बर्बरता का वीडियो हुआ वायरल,परिजनों में बड़ी चिंता

ख़बर शेयर करें

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस वतन लाने की कवायद शुरु हो गई है। अब तक कई छात्र देश पहुंच चु के हैं। वही इस बीच यूक्रेन पुलिस की बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। बता दें कि यूक्रेन पुलिस की ये वीडियो पोल खोल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोमानिया बॉर्डर पर भारतीय छात्रों को बुरी तरह पीटा जा रहा है। इस वीडियो को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि यूक्रेन में भारतीय को पीटा जा रहा है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूक्रेन में फंसीं एक छात्रा ने यूक्रेन पुलिस की वीडियो बनाकर शेयर की है जिससे बच्चों के परिजनों की चिंता बढ़ गई है। छात्रों ने अपने परिजनों को इस बर्बरता के बारे में बताया है और वीडियो भी भेजी है। यूक्रेन में फंसे एमबीबीएस छात्रों को लेकर उत्तराखंड में उनके परिजन काफी चिंतित हैं। हालांकि अभी तक कई उत्तराखंड के छात्र वापस आ गए हैं लेकिन अभी भी कई छात्र फंसे हुए हैं।


भाजपा गढ़वाल मंडल प्रभारी प्रदीप त्यागी ने पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट को फोन पर उक्त घटना के बाद यूक्रेन में फंसे छात्रों के परिजनों की चिंता से अवगत कराते हुए सभी छात्रों की सुरक्षित स्वदेश वापसी सुनिश्चित कराने का निवेदन किया है

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.